समाजवादी पार्टी के प्रभावशाली नेताओं ने दिया बसपा प्रत्याशी को समर्थन

समाजवादियों का स्वागत करते बसपा प्रत्याशी भूपेंद्र सिंह “दददा”।

बदायूं में समाजवादी पार्टी के लिए रविवार का दिन बेहद खराब कहा जायेगा। एक बड़ा वर्ग सपा छोड़ कर भाजपा के साथ चला गया, वहीं एक और प्रभावशाली नेता वसीम अहमद अंसारी व अन्य कई नेताओं ने बसपा को समर्थन दे दिया, इस दोहरी मार की भरपाई सपा बड़ी मुश्किल से कर पायेगी।

समाजवादी पार्टी के नेता वसीम अहमद अंसारी ने कहा कि वह आज भी समाजवादी हैं, लेकिन हमें स्थानीय जनप्रतिनिधि ऐसा चाहिए, जो गरीबों का सम्मान करे और गुंडों से उनकी रक्षा करे। बोले- गुंडों से गरीबों की रक्षा करने में भूपेंद्र सिंह “दददा” सक्षम हैं, साथ ही उनके साथियों का भी ऐसा ही मानना है, इसलिए उन्होंने जनहित में भूपेंद्र सिंह “दददा” को समर्थन दे दिया, इस अवसर पर अब्दुल हसन, इकरार अंसारी, अफजाल अंसारी, नाजिम अंसारी, गुड्डू खां, हिलाल अब्बासी, शमशाद अल्वी, शारिक खां, आतिफ खां, इमरान हुसैन और फुरखान हुसैन के साथ अन्य तमाम महत्वपूर्ण लोग मौजूद रहे।

वसीम अहमद अंसारी और अन्य तमाम लोगों का स्वागत करते हुए बसपा प्रत्याशी व पूर्व विधायक राज्यमंत्री भूपेंद्र सिंह “दददा” ने कहा कि वे विश्वास दिलाते हैं कि उनके विधायक रहते गुंडे बदायूं जिले की सीमा से बाहर चले जायेंगे, उन्होंने आश्वस्त किया कि हर व्यक्ति के सम्मान की रक्षा करने में वह अपना सब कुछ दांव पर लगा देंगे।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं)

Leave a Reply