प्रेक्षक के सामने आते ही उतर गया बसपा प्रत्याशी के चेहरे का रंग, गाड़ी सीज

बसपा प्रत्याशी को चेतावनी देते प्रेक्षक।

बदायूं जिले के सहसवान विधान सभा क्षेत्र से बहुजन समाज पार्टी के प्रत्याशी अरशद अली दबंगई के लिए कुख्यात रहे हैं, वे चुनाव भी दबंगई से ही लड़ रहे हैं, तभी नियमों को ताक में उठा कर रख दिया है, लेकिन प्रेक्षक से आमना-सामना होते ही चेहरे का रंग ही उतर गया। प्रेक्षक ने दबंग बसपा प्रत्याशी की अनधिकृत गाड़ी तत्काल सीज करा दी, जिससे बसपा प्रत्याशी की क्षेत्र में बड़ी फजीहत हो रही है।

बताते हैं कि प्रेक्षक टी. एन. वेंकटेश दहगवां ब्लॉक क्षेत्र में मतदान संबंधी तैयारियों को देखने निकले हुए थे, वे गाँव मालपुर ततेरा स्थित बूथ को देखने जा रहे थे, तभी बसपा प्रत्याशी अरशद अली की गाड़ियों का काफिला आ गया, जिसे प्रेक्षक ने रोक लिया और गाड़ियों के पास दिखाने को कहा, लेकिन चार गाड़ियों में तीन की ही परमीशन पाई गई, तो प्रेक्षक भड़क गये और उन्होंने कड़ी चेतावनी देते हुए तत्काल एक गाड़ी सीज करा दी एवं मालपुर स्थित पुलिस चौकी भेज दी।

प्रेक्षक द्वारा की गई कार्रवाई की खबर फैल गई, जिससे दबंग बसपा प्रत्याशी अरशद अली की क्षेत्र में जमकर फजीहत हो रही है गाड़ी सीज होने की घटना क्षेत्र में चर्चा का विषय बनी हुई है। बता दें कि अरशद अली दबंगई के लिये कुख्यात हैं और नियम-कानून को अहमियत नहीं देते, साथ ही बहुत कम समय में धनाढ्य हो गये हैं।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं)

Leave a Reply