मदर एथीना स्कूल की छात्रा साक्षी ने ओमकार सिंह यादव का नाम चमकाया

पापा ब्रजेश यादव के साथ साक्षी यादव।

बदायूं जिला सहकारी बैंक के अध्यक्ष व समाजवादी पार्टी के लोकप्रिय युवा नेता ब्रजेश यादव की बेटी साक्षी यादव ने हाई स्कूल की परीक्षा में ए- वन ग्रेड लाकर परिवार का नाम रोशन कर दिया है। साक्षी की अभूतपूर्व सफलता पर परिवार खुश है, साथ ही शिक्षक भी गौरवान्वित महसूस कर रहे हैं।

साक्षी यादव सीबीएसई बोर्ड द्वारा संचालित मदर एथीना स्कूल की छात्रा है, इस वर्ष साक्षी ने हाई स्कूल की परीक्षा दी, जिसमें साक्षी को प्रत्येक विषय में ए- वन ग्रेड प्राप्त हुआ है। 10 सीजीपीए के साथ उत्तीर्ण होने पर संपूर्ण परिवार खुश है। साक्षी यादव बदायूं जिला सहकारी बैंक के अध्यक्ष व समाजवादी पार्टी के लोकप्रिय युवा नेता ब्रजेश यादव और धारा यादव की बेटी है। सपा विधायक व पूर्व राज्यमंत्री ओमकार सिंह यादव की लाड़ली नातिन है एवं सपा जिलाध्यक्ष आशीष यादव की भांजी है।

साक्षी यादव ने न सिर्फ परिवार, बल्कि स्कूल का नाम भी रोशन किया है। साक्षी की अभूतपूर्व सफलता पर स्कूल प्रबंधन और शिक्षक भी बेहद खुश हैं। साक्षी को परिणाम घोषित होने के बाद से निरंतर बधाईयां मिल रही हैं। साक्षी भी परिणाम से खुश है, वहीं अगली पारी के लिए और कड़ी मेहनत करने के लिए तैयार है, उसका कहना है कि वह पापा और बाबा का हर सपना पूर्ण कर के ही आराम करेगी।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं)

Leave a Reply