व्यापारी से दस लाख की लूट, दो को गोली मारी, हालत गंभीर

व्यापारी से दस लाख की लूट, दो को गोली मारी, हालत गंभीर
व्यापारी से दस लाख की लूट, दो को गोली मारी, हालत गंभीर

बदायूं जिले में आपराधिक वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही हैं। अपराधी पूरी तरह हावी हैं और घटनाओं को लगातार अंजाम दे रहे हैं। आज देर शाम नकदी सहित दस लाख से अधिक का सोना-चांदी लूट लिया एवं बदमाशों ने दो लोगों को गोली भी मार दी।

घटना बदायूं जिले के कस्बा सहसवान की है। मोहल्ला सैफुल्लागंज निवासी अनुज माहेश्वरी का गोल मार्केट में सोने-चांदी का शोरूम है। वह देर शाम 7: 30 बजे के करीब शोरूम बंद कर घर जा रहे थे, उनकी बाइक पर पीछे भतीजा हर्ष माहेश्वरी बैठा था एवं नौकर तोताराम साईकिल से साथ चल रहा था, तभी कब्रिस्तान के पास बाइक सवार तीन बदमाशों ने उन्हें रोक लिया और बैग छीनने लगे, लेकिन हर्ष व नौकर तोताराम बदमाशों से भिड़ गये, तो बदमाशों ने दोनों को गोली मार दी। घायलों की हालत गंभीर हैं, जिन्हें प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टर ने बरेली के लिए रेफर कर दिया है।

बताते हैं कि बैग में साढ़े पांच लाख की नकदी व इतनी ही कीमत के जेवरात थे, जिसे बदमाश लूट ले गये। पुलिस ने अभी मुकदमा दर्ज नहीं किया है और न ही बदमाशों को पकड़ पाई है। एसएसपी ने बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए स्वाट टीम को लगा दिया है। घटना के चलते सहसवान के व्यापारी वर्ग में दहशत का माहौल है।

Leave a Reply