प्रधानाचार्य की पत्नी को दिनदहाड़े घर में बंधक बना कर लाखों की लूट

घटना के बाद रोती-विलखती पीड़ित महिला।

बदायूं जिले में सत्ता परिवर्तन के बाद भी हालात नहीं सुधर पा रहे हैं। जघन्य अपराधिक वारदातें थम नहीं पा रही हैं। आज दिनदहाड़े लुटेरे प्रधानाचार्य के घर में घुस गये और महिला को बंधक बना कर लाखों का माल व नकदी लूट कर आसानी से फरार हो गये। घटना को लेकर दहशत फैल गई है।

घटना कस्बा उझानी के मोहल्ला किला खेड़ा की है, जहाँ विमला हरिभगवान इंटर कॉलेज के प्रधानाचार्य रमेश गुप्ता का मकान है। बताते हैं कि दोपहर लगभग डेढ़ बजे के समय उनकी पत्नी सरिता गुप्ता घर में अकेली थीं और किचिन में कार्य कर रही थीं, तभी तीन सशस्त्र बदमाश घर में घुस आये और डरा-धमका पर उन्हें बंधक बना लिया। लुटेरों ने जान से मारने की धमकी देकर सरिता से जेवर व नकदी निकलवा लिया और सोने का हार, सात सोने की अंगूठी और चालीस हजार की नकदी सहित लाखों का माल लूट कर बाइक से आसानी से फरार हो गये।

लुटेरों के भागने के बाद महिला मुक्त हुई और फिर उन्होंने पति और मोहल्ले के लोगों को घटना की जानकारी दी। घटना के बारे में जानते ही मोहल्ले में दहशत फैल गई। उझानी में इससे पहले भी जघन्य वारदातें होती रही हैं, लेकिन पुलिस कुछ नहीं कर पा रही है। पुलिस की लापरवाही के चलते बदमाशों के हौसले बढ़ते जा रहे हैं।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं)

Leave a Reply