ब्लूमिंगडेल स्कूल के बच्चों ने कक्षा- 10 के परीक्षा परिणामों में भी मचाई धूम

ब्लूमिंगडेल स्कूल के टॉपर।

बदायूं के ब्लूमिंगडेल स्कूल के बच्चों ने सीबीएसई बोर्ड कक्षा- 10 के परीक्षा परिणामों में एक फिर से धूम मचा दी है। ब्लूमिंगडेल स्कूल के 66 विद्यार्थियों ने 10 में से 10 ग्रेड प्वाइंट पाकर स्कूल का नाम रोशन कर दिया है। सफलता पर बच्चों के साथ शिक्षक और परिजन भी झूम रहे हैं।

ब्लूमिंगडेल स्कूल के 312 विद्यार्थियों ने कक्षा- 10 की परीक्षा दी, जिनमें से 66 बच्चों ने सर्वोत्तम अंक 10 में 10 ग्रेड प्वांइट के साथ परीक्षा उत्तीर्ण की है। 9.0 एवं उससे अधिक ग्रेड प्वांइट प्राप्त करने वाले विद्यार्थियों की संख्या 51 रही तथा 8.0 एवं उससे अधिक ग्रेड प्वाइंट प्राप्त करने वाले विद्यार्थियों की संख्या 77 रही, इसके अतिरिक्त अन्य सभी छात्र-छात्राओं ने 7.0 एवं उससे अधिक ग्रेड प्वांइट प्राप्त किये हैं, जो स्कूल प्रबंधन के लिए गर्व का विषय है। स्कूल के निदेशक ज्योति मेंहदीरत्ता, अध्यक्षा पम्मी मेंहदीरत्ता, अनीता धमीजा, ईशान मेंहदीरत्ता एवं श्वेता मेंहदीरत्ता ने सभी उत्तीर्ण विद्यार्थियों को बधाई देते हुए उनके उज्ज्वल भविश्य की कामना की है।

स्कूल प्रबंधन ने विशिष्ट उपलब्धि के लिए समस्त शिक्षकों, अभिभावकों एवं कक्षा- 10 के विद्यार्थियों को उनकी अभूतपूर्व सफलता के लिए हार्दिक बधाई देते हुए आगामी परीक्षाओं में और बेहतर परिणाम देने के लिए प्रेरित किया।

ब्लूमिंगडेल स्कूल के टॉपर।

कक्षा- 10 का परीक्षा परिणाम आते ही समस्त विद्यार्थियों नें विद्यालय परिसर में पहुंच कर अपने उत्साह एवं खुशी को अनोखे अंदाज में व्यक्त किया,  इस अवसर पर विद्यालय के प्रशासनिक अधिकारी अनुपम प्रकाश वैश्य, सोमेश सक्सेना, सईदा आरिफ़, विधु सिंह, प्रदीप बत्तरा, शबाब अनवर, रूबीना नसीर, एरीना तौफीक, देशराज, पंकज पाठक, दुर्गेश झा, वीकेन्द्र शर्मा, राहुल महेश्वरी, नदीम अनवर, सूरज सक्सेना, आर्येन्द्र मिश्रा, त्रिवेणी लाल, अमीस, आशीष कुमार आदि मौजूद रहे, जिन्होंने सभी छात्र-छात्राओं को बधाई देते हुए निरंतर सफलता प्राप्त करते रहने के लिए प्रेरित किया।

ब्लूमिंगडेल स्कूल के टॉपर।
ब्लूमिंगडेल स्कूल के टॉपर।
ब्लूमिंगडेल स्कूल के टॉपर।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं)

Leave a Reply