राजनीति में जनसेवा के लिए हूँ, सिर्फ विधायक बनना उद्देश्य नहीं है: राजीव

समर्थकों के बीच बैठे राजीव कुमार गुप्ता।

मैं राजनीति में जनसेवा के लिए आया हूँ, सिर्फ विधायक बनना मेरा उद्देश्य नहीं है और भाजपा का कार्यकर्ता इसलिए हूँ कि वह एक मात्र राष्ट्रवादी विचारधारा का दल है, इसलिए टिकट न मिलने पर भी मेरे भावों में कोई परिवर्तन नहीं आया है। मैं भाजपा का कर्मठ कार्यकर्ता था और हूँ और भाजपा की मजबूती के लिए प्रयास करता रहूँगा।

उक्त विचार बदायूं जिले की नगर पालिका के लोकप्रिय चेयरमैन राजीव कुमार गुप्ता के हैं। राजीव कुमार गुप्ता भाजपा के टिकट के सर्वाधिक लोकप्रिय दावेदार थे, उनका नाम सर्वे में भी सबसे ऊपर था, साथ ही जनता भी उन्हें प्रत्याशी बनाने की इच्छुक थी, लेकिन हाईकमान ने उन्हें टिकट नहीं दिया, इससे क्षेत्र के हजारों लोग मायूस हो उठे।

टिकट की घोषणा के बाद राजीव कुमार गुप्ता के आवास पर लोगों का हुजूम जमा होने लगा। आक्रोशित लोग उन्हें पार्टी तक छोड़ने की राय देने लगे, कुछेक लोग किसी अन्य दल से चुनाव लड़ने का दबाव बनाने लगे, इस पर उन्होंने कहा कि मैं राजनीति में जनसेवा के लिए आया हूँ, सिर्फ विधायक बनना मेरा उद्देश्य नहीं है और भाजपा का कार्यकर्ता इसलिए हूँ कि वह एक मात्र राष्ट्रवादी विचारधारा का दल है, इसलिए टिकट न मिलने पर भी मेरे भावों में कोई परिवर्तन नहीं आया है। मैं भाजपा का कर्मठ कार्यकर्ता था और हूँ और भाजपा की मजबूती के लिए प्रयास करता रहूँगा। उन्होंने उपस्थित लोगों से कहा कि आप सब भी हाईकमान के निर्णय का सम्मान करें और भाजपा की मजबूती के लिए जुट जायें।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं)

Leave a Reply

Your email address will not be published.