भाजपा नेता की हूटर लगी बुलेरो ने बाइक सवारों को उड़ाया, हालत गंभीर

घटना स्थल पर हूटर लगी बुलेरो और बाइक को देखते पुलिस वाले और ग्रामीण।

बदायूं जिले के मूल भाजपा नेता और कार्यकर्ता पार्टी के प्रचंड बहुमत में आने के बाद भी शालीन बने हुए हैं, लेकिन भाजपा की सरकार बनने के बाद भाजपाई बने लोगों ने अति कर रखी है दल बदल कर आये लोग ही वीवीआईपी कल्चर को बढ़ावा देते नजर आ रहे हैं मूल भाजपा नेताओं पर साधारण कार तक नहीं हैं, लेकिन नये भाजपाईयों पर न सिर्फ कारें हैं, बल्कि उन पर हूटर भी लगे हैं, जो घर से निकलते समय बजने शुरू होते हैं, तो लौट कर घर आकर ही बंद होते हैं, ऐसे ही एक वीवीआईपी भाजपा नेता की गाड़ी ने आज बाइक सवार दो युवाओं को टक्कर मार दी घायलों की हालत गंभीर बनी हुई है

हादसा वजीरगंज-बिल्सी मार्ग पर ब्योली मढ़ी के पास हुआ। हूटर बजाते हुए रोड पर दौड़ रही बुलेरो गाड़ी ने बाइक सवार दो युवाओं को हवा में उड़ा दिया, जिससे गाँव कंजुआ निवासी सत्यदेव (24) व विनोद (20) बुरी तरह घायल हो गये। घटना के बाद घायल युवकों के परिजनों और ग्रामीणों ने मिल कर रोड जाम कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आक्रोशित लोगों को समझा कर जाम खुलवाया, तब आवागमन सुचारू हो पाया।

पुलिस ने ही एम्बुलेंस मंगा कर घायल सत्यदेव व विनोद को वजीरगंज स्थित सीएचसी पर भिजवाया, जहाँ से प्राथमिक उपचार के बदायूं रेफर कर दिया गया। हालत गंभीर होने के चलते जिला अस्पताल से भी घायलों को बरेली के लिए रेफर कर दिया गया है। बुलेरो हाल ही में चर्चा में आये वजीरगंज के भाजपा नेता राहुल वार्ष्णेय की बताई जा रही है, जिसका चालक घटना को अंजाम देकर फरार हो गया, इसके बावजूद पुलिस ने गाड़ी कब्जे में नहीं ली। राहुल वार्ष्णेय वनकोटा क्षेत्र से जिला पंचायत सदस्य के लिए चुनाव लड़ चुका है, जिसमें वह हार गया था।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं)

Leave a Reply