भैंस लेकर लौट रहे 11 किसानों को हाईवे पर लूटा, पुलिस नहीं मान रही घटना

बिसौली कोतवाली क्षेत्र में हाईवे पर लूट का शिकार हुए लोग।

बदायूं जिले में सूरज ढलने के बाद सूरज निकलने तक हाईवे पर बदमाशों का ही राज चलता है। बिसौली-सहसवान हाईवे पर बदमाश पूरी तरह हावी हैं, इस ओर जाने वाले को बदमाश नहीं छोड़ते। पुलिस मुकदमा संबंधित धाराओं के अंतर्गत दर्ज नहीं करती, जिससे शीर्ष अफसर घटनाओं से अंजान हैं, जिसका दुष्परिणाम आम जनता भुगत रही है।

बदमाश हाईवे पर तख्ते में कील ठोंक कर रोड पर डाल देते हैं, जिसके ऊपर से निकलते ही वाहन के टायर में पंचर हो जाता है। बिसौली कोतवाली क्षेत्र में गाँव कोट के पास सुबह लगभग 4:30 बजे मिनी ट्रक को बदमाशों ने पंचर कर के रोक लिया। बदमाशों ने ट्रक में सवार मुकुट सिंह, श्याम सिंह, आराम सिंह, राम पाल सिंह, श्याम पाल सिंह, राम रहीस, पान सिंह, भूरे, महेंद्र सिंह, यादराम और पप्पू से लगभग 70 हजार रूपये की नकदी लूट ली। घटना को अंजाम देकर बदमाश आसानी से फरार हो गये, जबकि घटना स्थल के पास ही यूपी- 100 का प्वाइंट है, जहां पुलिस की गाड़ी खड़ी थी।

बताते हैं कि पीड़ित किसान वजीरगंज थाना क्षेत्र के गाँव कुर्बी के रहने वाले हैं, जो बाहरी जनपद से भैंस खरीद कर लौट रहे थे। पीड़ितों ने बताया कि पांच सशस्त्र बदमाश थे। पुलिस हाईवे पर हुई लूट की वारदात से पूरी तरह अनिभिज्ञ है।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं, साथ ही वीडियो देखने के लिए गौतम संदेश चैनल को सबस्क्राइब कर सकते हैं)

पढ़ें: हाईवे पर कीलों से पंचर कर के फिर रोका ट्रक, लूटने के बाद बदमाश फरार

रोड होल्ड कर ट्रक चालक-परिचालक को लूटने के बाद बदमाश फरार

Leave a Reply