रिक्शे से घर लौट रही गृहणी का चालीस हजार सहित पर्स ले उड़े बाइक सवार

रिक्शे से घर लौट रही गृहणी का चालीस हजार सहित पर्स ले उड़े बाइक सवार

बदायूं जिले में अपराध कम नहीं हो पा रहे हैं। खरीददारी कर के घर लौट रही महिला से बेखौफ बाइक सवार लुटेरे पर्स छीन कर आसानी से फरार हो गये। पर्स में चालीस हजार रूपये थे। सूचना के बावजूद पुलिस लुटेरों को नहीं खोज पाई।

घटना सिविल लाइन थाना क्षेत्र में स्थित विद्यावती स्कूल के पास की है। मधुवन कॉलोनी निवासी संतोष राठौर के पुत्र की 23 अप्रैल को शादी होनी निश्चित है, जिसकी तैयारियां चल रही हैं। पीड़ित संतोष शादी के लिए शॉपिंग करने बाजार गई थीं और रिक्शे से वापस घर लौट रही थीं। रिक्शा विद्यावती स्कूल के पास से गुजर रहा था, तभी एक बाइक पर सवार दो लुटेरे आये और पीड़ित का पर्स छीन कर आसानी से फरार हो गये। पर्स में चालीस हजार की नकदी सहित अन्य कीमती सामान भी था।

पीड़ित पक्ष की ओर से थाना पुलिस को तत्काल सूचना दे दी गई, लेकिन पुलिस लुटेरों को  पकड़ने में असफल साबित हुई है। चौंकाने वाली बात यह है कि एसओ वारदात होने से भी मना कर रहे हैं। पीड़ित के घर मायूसी छाई हुई है एवं घटना को लेकर इलाके में दहशत नजर आ रही है।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं)

Leave a Reply