दलित किशोरी बरामद, सपा विधायक की कोठी में रही बंधक

गुन्नौर विधान सभा क्षेत्र से सपा विधायक राम खिलाड़ी यादव
गुन्नौर विधान सभा क्षेत्र से सपा विधायक राम खिलाड़ी यादव

बदायूं के कटरा सआदतगंज की घटना को लेकर मचा बवाल अभी थम नहीं पा रहा है, ऐसे में दलित परिवार की नाबालिग लड़की के साथ हुए दुष्कर्म की सनसनीखेज घटना में सत्ता पक्ष के एक विधायक का नाम आ रहा है। एक महीने पूर्व गायब हुई दलित वर्ग की नाबालिग लड़की को पुलिस ने बरामद कर लिया है। पुलिस हिरासत में लड़की सनसनीखेज बयान दे रही है। लड़की का कहना है कि सत्ता पक्ष के एक विधायक की कोठी में उसे बंधक बना कर रखा गया।

उल्लेखनीय है कि जिला बदायूं स्थित इस्लामनगर थाना क्षेत्र के गाँव नूरपुर पिनौनी निवासी जाटव परिवार की एक नाबालिग लड़की को गांव में ही किराये पर रह रहा विदलेश यादव उर्फ प्रवेश यादव निवासी रामपुर खादर थाना रजपुरा जिला संभल किसी तरह 23 अप्रैल को ले गया था। पहले से ही विवाहित और तीन बच्चों के पिता प्रवेश यादव के बारे में बताया जाता है कि वह नाबालिग लड़कियों को किसी तरह भगा ले जाता है और फिर उन्हें बेच देता हैं। पीड़ित दलित दंपत्ति ने भी अपनी बेटी के बारे में ऐसी ही आशंका जताते हुए लड़की को बरामद कराने की गुहार लगाई थी और मुख्यालय पर धरना दिया था, पर पुलिस ने कार्रवाई की गति तेज नहीं की, इस बीच कटरा सआदतगंज की घटना को लेकर बसपा सुप्रीमो मायावती आईं, तो पीड़ित दंपत्ति मायावती से मिला, जिसके बाद पुलिस हरकत में आ गई।

बरामद लड़की महिला थाने में है और वह बयान दे रही है कि उसे गुन्नौर विधान सभा क्षेत्र के सपा विधायक राम खिलाड़ी सिंह यादव की कोठी में बंधक बना कर रखा गया। उससे पहले उसे दिल्ली में रखा गया, जहाँ उसके साथ कई लोग बारी-बारी से बलात्कार करते थे। लड़की का यह भी कहना है कि पुलिस उसे विधायक की कोठी से ही लेकर आई थी और पुलिस के सामने ही उसके सीने पर तमंचा रख कर धमकी दी कि किसी के विरुद्ध कुछ भी कहा, तो पूरे परिवार को मार देंगे। लड़की के बुधवार को अदालत में मजिस्ट्रेट के समक्ष बयान दर्ज कराये जायेंगे। उधर पुलिस ने मुख्य आरोपी विद्लेश यादव को जेल भेज दिया है।

Leave a Reply