पालिका परिसर की शोभा बढ़ाने वाले द्वार का पालिकाध्यक्ष ने किया उद्घाटन

नव-निर्मित द्वार का उद्घाटन करते हुए चेयरमैन फात्मा रजा, साथ में हैं ईओ निशा मिश्रा।

बदायूं नगर पालिका परिषद के परिसर की दोनों दिशाओं में पालिका द्वारा दो द्वार बनवाये गये हैं, जिनका आज चेयरमैन फात्मा रजा ने फीता काट कर विधिवत उद्घाटन किया। द्वार बनने से पालिका परिसर की शोभा बढ़ी है, वहीं प्राचीन कार्यालय की शान भी बढ़ी है।

उद्घाटन के दौरान चेयरमैन फात्मा रजा ने कहा कि उन्होंने अपने कार्यकाल के दौरान चहुंमुखी विकास कार्य किये हैं। विकास कार्य कराने में उन्होंने भेदभाव नहीं किया है। जाति और धर्म से ऊपर उठ कर हर क्षेत्र में समान भाव से कार्य किया है। उन्होंने कहा कि वाटर फ्रिजर, स्ट्रीट लाइट, द्वार हर क्षेत्र में बनवाये गये हैं, साथ ही पेयजल की समुचित व्यवस्था की गई है, इस सबसे शहर की जनता परिचित है और बदले में वह प्यार एवं सम्मान देती है, जिसकी वह शुक्रगुजार हैं।

उदघाटन के अवसर पर अधिशासी अधिकारी निशा मिश्रा ने सभी का आभार जताया, इस दौरान सभासद अबरार अहमद, सौराब हुसैन, रईस अहमद, परवेज छोटू, सलीम आशिक, आमिर सुल्तानी, शहबाज हुसैन, अली अल्वी, रिजवान बब्लू, फैजान आजाद, गुड्डू गद्दी और मो. असलम सहित तमाम लोग मौजूद रहे।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं, साथ ही वीडियो देखने के लिए गौतम संदेश चैनल को सबस्क्राइब कर सकते हैं)

Leave a Reply