बैंक खाते संचालित न होने से बदायूं नगर पालिका में गहराया आर्थिक संकट

ईओ निशा मिश्रा

बदायूं नगर पालिका परिषद में आर्थिक संकट गहरा गया है। नवागत ईओ निशा मिश्रा को पालिकाध्यक्ष फात्मा रजा ने अभी तक ज्वाइन नहीं कराया है, जिससे बैंक खातों पर रोक लगी हुई है। वेतन व मानदेय न मिलने से कर्मचारी परेशान हैं।

बदायूं नगर पालिका परिषद से लालचंद भारती का तबादला होने के बाद ललतेश सक्सेना को कार्यकारी ईओ बना दिया गया था, लेकिन शासन ने उनके नाम पर संस्तुति नहीं दी और बरेली नगर निगम में तैनात निशा मिश्रा को बदायूं में तैनात कर दिया। निशा मिश्रा ने तबादला आदेश आते ही पिछले सप्ताह कार्यभार ग्रहण कर लिया, लेकिन पालिकाध्यक्ष फात्मा रजा ने उन्हें अभी तक ज्वाइन नहीं कराया है, जिससे समस्त बैंक खाते सील हैं, इसलिए पालिका में आर्थिक संकट गहरा गया है।

रक्षा बंधन का त्यौहार सामने है, इस अवसर पर प्रत्येक कर्मचारी को रुपयों की आवश्यकता है, पर खातों पर रोक होने के कारण उनका मानदेय और वेतन आहरित नहीं हो पा रहा है। विकास कार्य भी ठप हैं, इस संबंध में ईओ निशा मिश्रा ने बताया कि आज खाते संचालित हो जाने की संभावना है। यह भी बता दें कि फात्मा रजा का कार्यकाल 8 अगस्त तक है, जिसके बाद बदायूं की प्रशासक तेजतर्रार निशा मिश्रा ही होंगी।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं, साथ ही वीडियो देखने के लिए गौतम संदेश चैनल को सबस्क्राइब कर सकते हैं)

Leave a Reply