भाजपा को मुजफ्फरनगर के दंगे ने जिताया: आजम

रोजा इफ्तार पार्टी में आजम खां के साथ सांसद धर्मेन्द्र यादव व विधायक आबिद रजा।
रोजा इफ्तार पार्टी में आजम खां के साथ सांसद धर्मेन्द्र यादव व विधायक आबिद रजा।

बदायूं के इस्लामियां इंटर कॉलेज परिसर में आज विशाल रोज़ा इफ्तार पार्टी का आयोजन किया गया, जिसमें वरिष्ठ कैबिनेट मंत्री आजम खां और सांसद धर्मेन्द्र यादव के साथ बड़ी संख्या में रोजेदार मौजूद रहे। इस दौरान आजम खां ने कहा कि मुजफ्फरनगर में दंगा न हुआ होता, तो भाजपा की जीत नहीं होती।

उत्तर प्रदेश सरकार के वरिष्ठ कैबिनेट मंत्री आजम खां ने पत्रकारों से कहा कि कि अमिताभ ठाकुर पर कार्यवाही पहले ही हो जानी चाहिए थी। अमिताभ ठाकुर के मामले में मीडिया भी बलात्कार पीड़ित महिला का साथ नहीं दे रही, बल्कि बलात्कारी अधिकारी का साथ दे रही है। बोले- सीबीआई जांच के लिए कह रहे हैं। अगर, बलात्कारी जांच मांगेगा, तो पूरे देश के बलात्कारियों को सीबीआई की जाँच देना चाहिए क्या? बोले- अमिताभ ठाकुर ने मर्यादा पार कर दी थीं। वो ड्यूटी पर रहते हुए कोर्ट में हाज़िर होते थे। रामपुर में हमारे खिलाफ धरने में शामिल हुए। हमारी भैंसें चोरी हुईं, तो हमारा विरोध किया। यहाँ तक कि कोर्ट ने उन पर 500 रूपये का दंड लगाया। उन पर कार्यवाही पहले ही हो गयी होती, तो ये दिन देखना नहीं होता।

याकूब मेमन की फांसी के मुददे पर आजम ने कहा कि अब्बू आजमी के बयान का आशय गलत समझा गया है। बोले- सुप्रीम कोर्ट का आदेश है, तो फांसी तो होना ही है, लेकिन जैसे कांग्रेस ने फांसी से फायदा लेने की कोशिश की, वैसा ही फायदा भाजपा लेना चाह रही है, जैसे मुजफ्फरनगर में दंगे का फायदा बीजेपी ने लोकसभा में उठाया, बीजेपी अब भी ऐसा ही कराना चाहती है।
मुख्यमंत्री की रोजा इफ्तार पार्टी में अमर सिंह के शामिल होने के सवाल पर उन्होंने कहा कि मैं कार्यक्रम में था, लेकिन मैं रोजेदारों और समाजवादियों के बीच में बैठा था। अमर सिंह की पार्टी में वापसी के सवाल पर उन्होंने कहा कि मेरी उनसे बातचीत, या मुलाक़ात नहीं है, इसलिए इस पर कोई कमेंट करना ठीक नहीं है।
आरएसएस द्वारा रोजा इफ्तार पार्टी दिए जाने पर कहा कि हम उम्मीद करते हैं कि आरएसएस वाले ईद की नमाज में भी शामिल होंगे। बादशाह कहते हुए उन्होंने नरेंद्र मोदी पर भी निशाना साधा। रोजा इफ्तार के मौके पर सांसद धर्मेन्द्र यादव के अलावा सदर विधायक व दर्जा राज्यमंत्री आबिद रजा एवं दर्जा राज्यमंत्री आरए उस्मानी भी मौजूद रहे।

संबंधित खबर पढ़ने के लिए क्लिक करें लिंक

रोजा इफ्तार पार्टी में सम्मलित होंगे आजम व धर्मेन्द्र

Leave a Reply