राजबब्बर, शीला, प्रियंका, शाह और मोदी पर चले आजम के तीर

जनता को संबोधित करते कैबिनेट मंत्री आजम खान।
जनता को संबोधित करते कैबिनेट मंत्री आजम खान।

बदायूं में आयोजित किये गये ई-रिक्शा वितरण समारोह में नगर विकास एवं संसदीय कार्य मंत्री आजम खान ने भाजपा, बसपा, कांग्रेस और टीवी मीडिया पर जमकर हमला बोला। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बारे में कहा कि वे नंगई कर रहे हैं। प्रियंका गाँधी पर कहा कि युवाओं को उनका इंतजार है, वहीं कांग्रेसियों को उन्होंने नपुंसकों की उपमा दी।

आजम खान ने दया शंकर सिंह के प्रकरण में बसपा-भाजपा की गालियों की निंदा करते हुए कहा कि दोनों पार्टी बदतमीज हैं, लेकिन गालियों की निंदा करने के बाद वे स्वयं ही भूल गये और उन्होंने भी ऐसे शब्दों का जमकर प्रयोग किया, जिन्हें कोई भी सभ्य व्यक्ति अशालीन ही कहेगा।

अमित शाह बेहूदा आदमी, नंगई करते हैं नरेंद्र मोदी 

आजम खान ने अमित शाह का नाम लिए बिना कहा एक मटके के बराबर खोपड़ी वाला बेहूदा आदमी हमें आधा मुख्यमंत्री कहता है, जबकि हम प्रधानमंत्री के पद के कैंडिडेट हैं। उन्होंने कहा कि हमें चाय बनाना आता है, नगाड़ा बजाना आता है, नंगई का हर वो काम हमें आता है, जो बादशाह को आता है, इसलिए हम प्रधानमंत्री पद के कैंडिडेट हैं। उन्होंने पन्द्रह लाख रूपये के बयान के साथ पिल्ला, कुत्ता और साध्वी प्राची के हरामजादा शब्द की भी आलोचना की।

बसपा-भाजपा बदतमीज पार्टी

आजम खान ने दया शंकर सिंह के प्रकरण को लेकर कहा कि दोनों पार्टियाँ एक-दूसरे को गालियाँ दे रही हैं। दो बदतमीजों की लड़ाई में हम क्या कहें।

सांसद को बताया कि हरामी था रामपुर का नवाब

आजम ने मंच से कहा कि दुनिया में अगर, एक ही हरामी था, तो वो हमारा नवाब था। उन्होंने कहा कि नवाब के शासन में सड़क पर नहीं चल सकते थे, बारात में बैंड नहीं बजा सकते थे, पक्का मकान नहीं बना सकते थे, जवान लड़कियों को दफन कर देते थे कि नवाब की नजर न पड़ जाये। बोले- ऐसा था रामपुर। बदायूं के विकास पर उन्होंने धर्मेन्द्र यादव का नाम लेकर कहा कि बदायूं के लिए कुछ भी मांगते समय रामपुर का भी ध्यान रखा करें। कहीं ऐसा न हो कि बदायूं के विकास से हम जलने लगें।

आबिद की बात को पलटा

सदर विधायक व दर्जा राज्यमंत्री आबिद रजा ने गर्मजोशी के साथ कई उपमायें देते हुए कहा कि रिक्शे वाला आज से ड्राइवर कहलाया जायेगा, लेकिन जब आजम खान भाषण देने आये, तो उन्होंने कहा कि रिक्शे वाला ड्राइवर नहीं, बल्कि ई-रिक्शे का मालिक कहा जायेगा, इससे उसका सम्मान बढ़ेगा। रिक्शा लेने आये लोगों से कहा कि आप पर सरकार अहसान नहीं कर रही है, बल्कि आपने यहाँ आकर अहसान किया है। बोले- पुनः सरकार आई, तो कानून बना कर सबको रिक्शा दिया जायेगा।

मंच पर खाने से चिढ़ गये

आजम खान भाषण देने लगे, तो आबिद रजा के साथ कुछ अन्य छोटे नेता पैकेट से निकाल कर खाने की चीजें खाने लगे, इस पर आजम का पारा चढ़ गया और बोले- आप सभी शिक्षित लोग हैं, सामने बैठे लोगों की कुछ तो शर्म की होती, इस पर सभी के चेहरे लाल पड़ गये।

टीवी न्यूज देखना बंद करो

आजम ने मंच से कहा कि टीवी न्यूज देखना बंद कर दो, यह लोग आधा सच दिखाते हैं, जो झूठ से भी ज्यादा खतरनाक होता है। मकान जलता हुआ दिखाते हैं, आग लगाने वाले को नहीं दिखाते। बलात्कार दिखाते हैं, बलात्कारी को नहीं दिखाते। हत्या दिखाते हैं, लेकिन हत्यारे को नहीं दिखाते। बोले- एक बार में सौ न्यूज आती हैं, उन्हें एक बार देख लो, फिर सीरियल देखो, फिल्म देखो, खेल देखो, बच्चों को शिक्षा देने वाले चैनल देखो।

नौजवानों को प्रियंका का इंतजार

कार्यक्रम के बाद पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि प्रियंका गांधी का नौजवानों को इंतजार है, लेकिन वोट किस को देंगे, यह अलग बात है। बोले- हमारा मुख्यमंत्री उनसे ज्यादा स्मार्ट है।

नपुंसक औलाद पैदा नहीं कर सकते

कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष राजबब्बर और मुख्यमंत्री पद की प्रत्याशी शीला दीक्षित को लेकर कहा कि पूरी दुनिया के नपुंसकों को एक हसीना दे दो, औलाद नहीं पैदा हो सकती, ऐसा है यह भी। बोले- दादी (शीला दीक्षित) हापुड़ में बेहोश हो गई थीं। दादी दुआ के लिए हैं, उनसे दबा के काम लोगे, तो कुछ नहीं होगा। कहीं ऐसा न हो कि दादी के माँ-बाप 302 का मुकदमा कांग्रेस के खिलाफ करा दें, उनकी जान लेने पर उतरे हैं यह,  सरकार को संज्ञान लेना चाहिए।

संबंधित खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें लिंक

बदायूं में मेट्रो शहर जैसी हर सुविधा होगी: धर्मेन्द्र यादव

डीएम फेल, ई-रिक्शा के पात्र चयन में जमकर हुआ भ्रष्टाचार

आजम ने मुस्लिमों को लताड़ा, बोले- खाने आ गये बेशर्म

आजम खान का भाषण सुनने/देखने के लिए वीडियो पर क्लिक करें





Leave a Reply