किचन का ताला तोड़ कर आजम खां को बनाई गई चाय

वरिष्ठ कैबिनेट मंत्री आजम खां
वरिष्ठ कैबिनेट मंत्री आजम खां

आजम खां और विवाद साथ-साथ चलते हैं। हांलाकि आज आजम खां मीडिया के सामने कुछ नहीं बोले, पर गेस्ट हाउस में उनके कारण किचन का ताला तोड़ना पड़ा, जिससे वे चर्चा में बने हुए हैं।

वरिष्ठ कैबिनेट मंत्री आजम खां आज एक निजी कार्यक्रम में सम्मिलित होने बदायूं आये। पत्रकारों ने उनसे कई सवाल किये, पर वे सिर्फ इतना ही बोले कि बदायूं में पहले से ही एक मुकदमा चल रहा है, वे कुछ नहीं बोलेंगे। बता दें कि आजम खां पर बदायूं स्थित न्यायालय में देश द्रोह से संबंधित मुकदमा चल रहा है, जिसमें आज सुनवाई भी हुई।

बताते हैं कि आजम खां गेस्ट हाउस पहुंचे, तो उन्होंने चाय पीने की इच्छा जाहिर की। गेस्ट हाउस का रसोइया किचन की चाबी सहित गायब था, तो हड़कंप मच गया। आनन-फानन में तहसील कर्मियों ने मिल कर किचन का ताला तोड़ दिया और फिर चाय बनाई गई। ताला तोड़ने की बात गेस्ट हाउस से बाहर निकली, तो तमाम तरह की चर्चायें होने लगीं। लोग तो यहाँ तक कहने लगे कि अमर सिंह के आने से आजम खां का कद और सम्मान घटने के कारण ऐसा हुआ है, वरना तय कार्यक्रम के बावजूद रसोइया मौके पर क्यूं नहीं था?

खैर, इस तरह की बातों को सच नहीं माना जा सकता। प्रशासनिक अफसर ताला तोड़ने की घटना से मना कर रहे हैं, या अनिभिज्ञता जता रहे हैं, पर आजम खां चर्चा का विषय बने हुए हैं।

संबंधित खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें लिंक

आजम खां के पक्ष में लगी पुलिस की फाइनल रिपोर्ट निरस्त

आजम खां को फिर आया गुस्सा, प्रमुख सचिव से माँगा जवाब

आजम खां की यूनिवर्सिटी में बन रही है भव्य मस्जिद-ए-उमर

Leave a Reply