एसडीएम और कोतवाल सुधर जायें, वरना अक्ल ठिकाने लगा दूँगा: धर्मेन्द्र

सपा कार्यकर्ताओं और आम जनता को संबोधित करते सांसद धर्मेन्द्र यादव।

बदायूं लोकसभा क्षेत्र से समाजवादी पार्टी के लोकप्रिय सांसद धर्मेन्द्र यादव निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार आज क्षेत्र में पहुंच गये। कार्यक्रम के अनुसार आज सांसद गुन्नौर विधान सभा क्षेत्र में बबराला स्थित पीडब्ल्यूडी के निरीक्षण भवन में पहुंचे, जहां उन्होंने क्षेत्र की जनता से मुलाकात की, वहीं सरकार को ललकारते हुए आम जनता का शोषण करने वालों को कड़े शब्दों में चेतावनी भी दी।

सपा कार्यकर्ताओं और आम जनता को संबोधित करते हुए सांसद धर्मेन्द्र यादव ने कहा कि भाजपा के नेताओं ने जनता से झूठ बोलकर व मीठी बातें कर के सरकार तो बना ली है, परंतु चुनाव से पहले किये गए वादों में से किसी को पूरा करने में असमर्थ साबित हो रही है। केंद्र सरकार सीबीआई का दुरूपयोग कर रही है, लालू प्रसाद यादव का शोषण कराया जा रहा है। उन्होंने कहा कि प्रदेश भर की स्वास्थ्य सेवायें पूरी तरह से ठप हो चुकी हैं, एम्बुलेंस ईंधन के अभाव में खड़ी हो गयी हैं। किसानों के कर्ज माफी का मुद्दा पूरी तरह चुनावी जुमला निकला है। प्रदेश के किसान, व्यापारी, नौजवान सहित समाज का हर वर्ग बुरी तरह से त्रस्त है और आने वाले समय में भाजपा नेताओं द्वारा किये गए धोखे का हर सम्भव जवाब देने के लिये तैयार है।

उन्होंने गुन्नौर क्षेत्र में व्याप्त भ्रष्टाचार और मनमानी पर कहा कि एसडीएम और कोतवाल कार्यप्रणाली में सुधार लायें, वैधानिक तरीके से कार्य करें। उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि दबाव में आम जनता का शोषण करना बंद नहीं किया, तो मैं चौराहे पर बैठूंगा और अक्ल ठिकाने लगा दूंगा, इस पर उपस्थित जनता ने सांसद की जमकर वाह-वाह की, इस अवसर पर संभल के सपा जिलाध्यक्ष फिरोज खान, पूर्व दर्जा राज्यमंत्री प्रदीप यादव, पूर्व विधायक राम खिलाड़ी सिंह, ऋषिपाल सिंह, गालिब खां, केपी यादव, असगर अली, अल्ताफ खां, कक्के, बब्लू यादव, युवा नेता अमित यादव, अखिलेश यादव, रामू यादव और अम्बरीष यादव सहित सैकडों की संख्या में लोग मौजूद रहे।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं, साथ ही वीडियो देखने के लिए गौतम संदेश चैनल को सबस्क्राइब कर सकते हैं)

Leave a Reply