केरोसिन माफिया ने बिल्सी क्षेत्र के कथित ठाकुर नेता को दस लाख में खरीदा

केरोसिन माफिया ने बिल्सी क्षेत्र के कथित ठाकुर नेता को दस लाख में खरीदा

केरोसिन माफिया ने ठाकुर समाज के एक कथित नेता को दस लाख रूपये में खरीद लिया है। रूपये लेते ही कथित ठाकुर नेता ने केरोसिन माफिया के पक्ष में जातिवाद का जहर घोलते हुए ठाकुरों को लामबंद करना शुरू कर दिया है। केरोसिन माफिया द्वारा खरीदा गया यह कथित ठाकुर नेता भाजपा के ब्राह्मण प्रत्याशी के विरुद्ध ठाकुरों में जहर घोल रहा है।

उक्त षड्यंत्र बदायूं जिले के बिल्सी विधान सभा क्षेत्र में रचा गया है, यहाँ से उमेश कुमार सिंह राठोर और राजेश कुमार सिंह भाजपा में टिकट के सशक्त दावेदार थे, लेकिन हाईकमान ने आंवला क्षेत्र से विधायक रह चुके आरके शर्मा को प्रत्याशी घोषित कर दिया, जिससे क्षेत्र में घोषणा के दिन स्वाभाविक रोष नजर आया, लेकिन नामांकन पत्र जमा होने के बाद लोग शांत हो गये, तो केरोसिन माफिया घबरा गया।

सूत्रों का कहना है कि केरोसिन माफिया ने क्षेत्र के एक कथित ठाकुर नेता को दस लाख रूपये देकर खरीद लिया है, जो जातिगत आधार पर जहर घोल कर ठाकुरों को केरोसिन माफिया के पक्ष में लामबंद करने में जुट गया है। सूत्रों का कहना है कि कथित ठाकुर नेता ने बिल्सी में क्षेत्र के प्रतिष्ठित ठाकुरों को दावत दी है, जिसमें जातिगत आधार पर कुतर्क गढ़ कर केरोसिन माफिया के पक्ष में ठाकुरों को लामबंद किया जा रहा है, साथ ही कहा जा रहा है कि केरोसिन माफिया ठाकुरों के लिए अलग से कार्यालय स्थापित करेगा, जिसमें खाने-पीने की व्यवस्था रहेगी। अब देखना यह है कि केरोसिन माफिया के दलाल कथित ठाकुर नेता के चंगुल में ठाकुर फंसते हैं, या नहीं।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं)

Leave a Reply