बदमाश कार छोड़ कर भागे, थाने लाते समय कार टकराई, दो दारोगा व चालक घायल

थाना परिसर में खड़ी कार।

बदायूं जिले में किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने जा रहे बदमाशों को पुलिस ने घेर लिया। दहशत में बदमाश कार छोड़ कर भाग गये। कब्जे में लेने के बाद थाने ले जाते समय कार टकरा गई, जिससे दो सब-इंस्पेक्टर और एक चालक सहित तीन लोग घायल हो गये। घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद रेफर कर दिया गया है।

घटना फैजगंज बेहटा थाना क्षेत्र की है। बीती रात करीब दस बजे ओरछी चौराहे के निकट बाला जी पेट्रोल पंप पर कार सवार लोगों ने पेट्रोल डलवाया। पेट्रोल पड़ते ही कार सवार लोगों ने कार दौड़ा दी। पेट्रोल पंप स्वामी ने तत्काल पुलिस को अवगत कराया, तब तक कार कस्बा फैजगंज बेहटा को पार कर गई, सो पुलिस ने पीछा करना शुरू कर दिया, साथ ही बिसौली कोतवाली पुलिस को सूचना दे दी गई, तो सामने से बिसौली पुलिस ने भी घेराबंदी कर दी। कार सवारों ने स्वयं को घिरा देखा, तो नबादा मोड़ के पास कार संख्या डीएल 4सी एबी- 7581 छोड़ कर जंगल की ओर भाग गये। रात होने के कारण पुलिस पीछा नहीं कर पाई।

थाना फैजगंज पुलिस ने कार कब्जे में ले ली और थाने ले जाने लगी, तभी नीलगाय को बचाने के चक्कर में कार पेड़ से टकरा गई। हादसे के चलते सब-इंस्पेक्टर सुरेन्द्र  सिंह, सब-इंस्पेक्टर सियाराम और चालक सुनील कुमार घायल हो गये, जिन्हें पहले एंबुलेंस के द्वारा बिसौली लाया गया, फिर प्राथमिक उपचार के बाद रेफर कर दिया गया। घायलों को संभल जिले के कस्बा चंदौसी स्थित पार्थ हॉस्पीटल में भर्ती कराया गया है, जहाँ उनका उपचार चल रहा है। पुलिस बदमाशों का पता करने में भी जुटी है। माना जा रहा है कि कार सवार बदमाश किसी बड़ी घटना को अंजाम दे सकते थे।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं)

Leave a Reply