चौथे दिन डकैती की दो और वारदातें, गृहस्वामी की हत्या

पीड़ितों से घटना की जानकारी लेते एसएसपी सौमित्र यादव।
पीड़ितों से घटना की जानकारी लेते एसएसपी सौमित्र यादव।

बदायूं जिले की पुलिस को कच्छा गैंग ने खुली चुनौती दी है। बीती रात डकैती की दो और वारदातों को अंजाम देकर गैंग आसानी से निकल गया। एक हत्या भी कर गया। समूचे इलाके में दहशत का माहौल है। पुलिस विभाग में हड़कंप मचा हुआ है एवं इलाके में दहशत का माहौल है। डीआईजी मौके पर पहुंचने वाले हैं।

घायल वीरपाल
घायल वीरपाल

सनसनीखेज वारदातें बिसौली कोतवाली क्षेत्र की ही हैं। बीती रात गाँव कलराबाला और गाँव सेंटा खेड़ा में कच्छा गैंग ने धावा बोल दिया। कलराबाला में व्यापारी ततीर खां पुत्र शब्बीर खां के घर में बदमाशों ने करीब 11: 30 बजे धावा बोला। सबसे पहले बदमाशों ने ततीर को गिरफ्त में लिया और विरोध करने पर मुंह में रेत व कपड़ा ठूंस दिया, साथ ही चाकुओं से कई वार कर घायल कर दिया। इसके बाद बदमाशों ने व्यापारी की पत्नी मुस्कीन को पकड़ लिया, जिससे एक वर्ष के बच्चे को छीन लिया और बच्चे को जमीन पर पटक कर मार देने की धमकी देते हुए बदमाश सेक्स करने का दबाव बनाने लगे। किसी तरह मुस्कीन भाग गई और दीवार कूद कर चीखने लगी। चीख सुन कर गाँव वाले दौड़े, तब तक बदमाश भाग गये और एक लाख रूपये, दो साईकिल व कपड़ों से भरा संदूक ले गये। सूचना पाकर दबतोरी चौकी प्रभारी अशोक कुमार मौके पर पहुंच गये और घायल व्यापारी को उपचार हेतु बिसौली की ओर रवाना किया, लेकिन ततीर ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया।

इसके बाद करीब 2 बजे बदमाशों ने गाँव सेंटा खेड़ा निवासी वीरपाल पुत्र राम सिंह के घर धावा बोला। पेड़ के सहारे बदमाश घर में कूद गये और जमकर तांडव किया। विरोध करने पर वीरपाल को चाकुओं के वार से घायल कर दिया। बदमाश दस हजार रूपये और मैंथा तेल ले गये, इसके बाद धार्मिक स्थल मढ़ी पर रहने वाले किशोर बाबा की बदमाशों ने पिटाई लगाई और उनका मोबाइल व दस हजार रूपये लूट ले गये।

घटना स्थल पर पड़ा खून दिखाता युवक व दहशत में नजर आते बच्चे।
घटना स्थल पर पड़ा खून दिखाता युवक व दहशत में नजर आते बच्चे।
मृतक व्यापारी ततीर का फाइल फोटो
मृतक व्यापारी ततीर का फाइल फोटो

सनसनीखेज वारदातों की सूचना मिलते ही पुलिस विभाग में ऊपर तक हड़कंप मच गया। अपर पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) बालेन्दु भूषण सिंह रात में ही पहुंच गये और सीओ व आसपास के थानों की पुलिस लगा कर बदमाशों की खोजबीन भी की, लेकिन बदमाशों का कहीं सुराग नहीं लगा। सुबह एसएसपी सौमित्र यादव पहुंचे और घटना के संबंध में पीड़ितों से जानकारी ली। दोपहर में डीआईजी बरेली आरकेएस राठोर भी पहुंचने वाले हैं, वे भी घटना स्थल का मुआयना कर पीड़ितों से बात करेंगे। उधर मृतक व्यापारी के घर कोहराम मचा हुआ है एवं समूचे इलाके में दहशत का माहौल है। बता दें कि 18 जून की रात में कच्छा गैंग ने बिसौली कस्बे में कोतवाली के निकट ही हत्या कर डकैती की वारदात को अंजाम दिया था, जिसका खुलासा अभी तक नहीं हुआ है। माना जा रहा है कि कच्छा गैंग बावरिया गिरोह है, जो अक्सर नंगे होकर और शरीर पर तेल लगा कर वारदातों को अंजाम देते हैं।

संबंधित खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें लिंक

पुलिस की नाक के नीचे डकैती, जवान युवक की पीट कर हत्या

सुभाष यादव को बेवजह हिरासत में लेकर मारती रही पुलिस

Leave a Reply