बदमाश बेखौफ, नेता, पुलिस व प्रशासन महोत्सव में व्यस्त

  • उसहैत क्षेत्र में लूट के बाद अपहरण की सनसनीखेज वारदात से दहशत
अपहृत कमल सिंह का फाइल फोटो
अपहृत कमल सिंह का फाइल फोटो

बदायूं जिले का पुलिस-प्रशासन महोत्सव और राजनैतिक कार्यक्रमों में मौज ले रहा है, जिससे बदमाश बेखौफ हो गये हैं और एक के बाद एक जघन्य वारदात को लगातार अंजाम दे रहे हैं। बीती रात बेखौफ बदमाश लूट के बाद एक किशोर का अपहरण कर आसानी से फरार हो गये, जिससे समूचे इलाके में दहशत व्याप्त है।

घटना उसहैत थाना क्षेत्र के गाँव असमया रफतपुर की है। यहाँ के निवासी नरेंद्र सिंह का खेत पर झाला है, जहाँ वह परिवार सहित रहते हैं। रोज की तरह ही वह रात भी परिवार सो रहे थे, तभी 6-7 सशस्त्र बदमाशों ने आकर पूरे परिवार को अपने कब्जे में ले लिया और महिलाओं-बच्चों के साथ मारपीट करते हुए नकदी व जरूरी सामान लूटने लगे। बदमाश जाते हुए पूरे परिवार को बंधक बना कर साथ ले गये, लेकिन जंगल में कुछ दूर जाकर नरेंद्र सिंह, उनकी पत्नी सविता, 17 वर्षीय बेटी पूजा और 11 वर्षीय बेटी नीसू को छोड़ गये और 14 वर्षीय पुत्र कमल सिंह को साथ ही ले गये।

वारदात की जानकारी देते नरेंद्र सिंह
वारदात की जानकारी देते नरेंद्र सिंह

बंधन मुक्त होने के बाद गाँव लौटे नरेंद्र सिंह ने ग्रामीणों के साथ पुलिस को जानकारी दी और बेटे को खोजने का प्रयास किया, लेकिन सफलता नहीं मिली। परिवार में कोहराम मचा हुआ है एवं पूरे इलाके में दहशत का माहौल है, लेकिन एसपी सिटी मान सिंह चौहान महोत्सव और राजनैतिक कार्यक्रमों में मौज लेते नज़र आ रहे हैं।

उधर तीन पूर्व फैजगंज बेहटा थाना क्षेत्र में एक युवक की गला रेत कर हत्या कर दी गई थी, जिसके हत्यारों का पुलिस अभी तक पता नहीं लगा सकी है, इसी दिन सहसवान कोतवाली क्षेत्र में एक बालक की गला रेत कर हत्या कर दी गई थी, पर पुलिस इस मुकदमे के नामजद अभियुक्तों को भी गिरफ्तार नहीं कर सकी है, जिससे जिले की चारों दिशाओं में हाहाकार मचा हुआ है। आम आदमी की साँसें थमी हुई हैं और नेताओं के साथ पुलिस-प्रशासन मस्ती करता नज़र आ रहा है।

Leave a Reply