जागरण के बवाली लोकेश को सपा नेता ने बचाया

– 14-15 अगस्त की रात को होटल रीजेंसी में किया था बवाल

– होटल के प्रबंधक ने सदर कोतवाली में दी थी नामजद तहरीर

– लोकेश को बचाने वाले सपा नेता को भी हो सकता है नुकसान

जंगल में टुन्न अवस्था में बैठे लोकेश का फाइल फोटो
जंगल में टुन्न अवस्था में बैठे लोकेश का फाइल फोटो

बदायूं के प्रतिष्ठित होटल रीजेंसी में बवाल करने वाले लोकेश के विरुद्ध पुलिस कार्रवाई करने का मन बना चुकी थी, लेकिन भयभीत लोकेश एक सपा नेता की शरण में चला गया, जिससे पुलिस का इरादा बदल गया, पर पुलिस ने सपा नेता का नाम सार्वजनिक कर दिया, जिससे परेशान लोगों में लोकेश के साथ सपा नेता के प्रति रोष व्याप्त है।

उल्लेखनीय है कि बदायूं के दैनिक जागरण कार्यालय में ब्यूरो चीफ के पद पर तैनात लोकेश ने एक अन्य रिपोर्टर के साथ मिल कर लाबेला चौक स्थित प्रतिष्ठित होटल रीजेंसी में 14-15 अगस्त की रात में जमकर बवाल किया था। बताया जाता है कि शराब के नशे में धुत लोकेश साथी रिपोर्टर के साथ आधी रात में कमरा लेने पहुंचा था, पर प्रबंधक द्वारा आईडी प्रूफ मांग लेने पर बवाल शुरू कर दिया। प्रबंधक ने हंगामा करने से मना किया, तो उसके साथ बदतमीजी भी की। इतना ही नहीं, होटल में वेश्यावृति होने की झूठी खबर देकर पुलिस को भी बुला लिया। सदर कोतवाली पुलिस के साथ सीओ सिटी ने खुद होटल को कई बार खंगाला, लेकिन होटल में ऐसा कुछ नहीं मिला, इसके बावजूद लोकेश ने पुलिस के सामने ही होटल के प्रबंधक के साथ बदतमीजी की। हालात बिगड़ते देख पुलिस ने लोकेश और साथी रिपोर्टर को घर भेज दिया, पर बेवजह हुई बदतमीजी और हंगामे से आक्रोशित प्रबंधक ने सदर कोतवाली में रात में ही नामजद तहरीर दे दी थी। पुलिस पर कार्रवाई करने का दबाव बन रहा था और पुलिस कार्रवाई करने को तैयार भी थी, जिसकी भनक किसी तरह लोकेश को लग गई। भयभीत लोकेश एक सपा नेता की शरण में चला गया, तो सपा नेता की सिफारिश के चलते पुलिस ठंडी पड़ गई।

उधर हाल ही में खुले मेगा मार्ट शोरूम की लोकेश ने फर्जी खबर छापी थी। मेगा मार्ट शोरूम पंजाबी समाज के प्रतिष्ठित व्यक्ति का है और अब जिस होटल रीजेंसी में लोकेश ने बवाल किया है, वह भी पंजाबी समाज के ही प्रतिष्ठित व्यक्ति का है, जिससे लोकेश के प्रति समाज के अधिकाँश लोग आक्रोशित हैं। सूत्रों का यह भी कहना है कि व्यापार से जुड़े होने के कारण अभी भले ही सभी मौन हैं, लेकिन समय आने पर लोकेश को बचाने वाले सपा नेता को भी सटीक जवाब दिया जायेगा।

संबंधित खबर पढ़ने को क्लिक करें लिंक

दैनिक जागरण के ब्यूरो चीफ और क्राइम रिपोर्टर का तांडव

Leave a Reply