भ्रष्ट ब्यूरो चीफ जगमोहन ने चोर को बनाया हिन्दुस्तान का रिपोर्टर

भ्रष्ट ब्यूरो चीफ जगमोहन ने चोर को बनाया हिन्दुस्तान का रिपोर्टर
भ्रष्ट ब्यूरो चीफ जगमोहन शर्मा

बदायूं स्थित हिन्दुस्तान कार्यालय में तैनात भ्रष्ट ब्यूरो चीफ जगमोहन शर्मा ने हिन्दुस्तान के साथ पत्रकारिता को भी कलंकित करने का संकल्प ले लिया है शायद, तभी बदायूं अमर प्रभात द्वारा निकाले जा चुके चोर को पत्रकार बना लिया। चोर को हिन्दुस्तान का पत्रकार बनाने पर भ्रष्ट जगमोहन की जिले भर में और ज्यादा फजीहत हो रही है।

उल्लेखनीय है कि भ्रष्ट जगमोहन शर्मा के कारनामों से खीरी जिले के कार्यालय में बवाल हो गया, तो उसे बदायूं भेज दिया गया, लेकिन बदायूं में भी जगमोहन के कारनामों पर रोक नहीं लगी। जगमोहन के भ्रष्टाचार से दुखी होकर ओमेन्द्र सिंह ने हिन्दुस्तान से त्याग पत्र दे दिया, पर जगमोहन की कार्य प्रणाली में कोई सुधार नहीं आया, तो पिछले दिनों अभिषेक सक्सेना, हरीश कुमार और अरविंद सिंह ने सामूहिक रूप से त्याग पत्र दे दिया।

हिन्दुस्तान से तीन लोगों के त्याग पत्र देने से हड़कंप मच गया। आनन-फानन में जगमोहन दागी लोगों को जमा कर कार्य कराने लगा। जगमोहन ने एक चोर को भी पत्रकार बना लिया है। बताते हैं कि एक युवक बदायूं अमर प्रभात में पत्रकारिता सीख रहा था, तभी बदायूं अमर प्रभात के प्रबंधन को जानकारी मिली कि ट्रेनी युवक चोर है और उसके विरुद्ध थाना सिविल लाइन में मुकदमा भी दर्ज है, इस पर बदायूं अमर प्रभात से उसे निकाल दिया गया, उसी चोर को जगमोहन ने पत्रकार बना दिया है। चूँकि चोर के बारे में लोगों को पहले से ज्ञात था, इसलिए जगमोहन की जिले भर में अब और भी ज्यादा फजीहत हो रही है। लोग तो यहाँ तक कहने लगे हैं कि जगमोहन अब अपने जैसी टीम बना रहा है, ताकि सभी दागी उसे सम्मान देते रहें और उसके कारनामों पर मौन भी रहें।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं)

संबंधित खबर पढ़ने के लिए क्लिक करें लिंक

भ्रष्ट जगमोहन के कारनामों को लेकर खीरी में भी एकजुट हो गये थे पत्रकार

भाजपा नेता की पत्नी के नाम से फर्जी खबर छाप कर फंस चुका है भ्रष्ट जगमोहन

भ्रष्ट ब्यूरो चीफ नेताओं से लिखवा रहा है खबरें, दागी को बनाया फोटोग्राफर

भ्रष्ट ब्यूरो चीफ से तंग आकर हिन्दुस्तान से पत्रकारों ने दिए सामूहिक त्याग पत्र

Leave a Reply