छात्रसभा के प्रदेश अध्यक्ष ने सपा के पदाधिकारियों की बैठक ली

छात्रसभा के प्रदेश अध्यक्ष ने सपा के पदाधिकारियों की बैठक ली
बदायूं में गांधी नगर स्थित सपा कार्यालय पर आयोजित बैठक में समाजवादी पार्टी छात्रसभा के प्रदेश अध्यक्ष अतुल प्रधान व जिला स्तरीय पदाधिकारी।
बदायूं में गांधी नगर स्थित सपा कार्यालय पर आयोजित बैठक में समाजवादी पार्टी छात्रसभा के प्रदेश अध्यक्ष अतुल प्रधान व जिला स्तरीय पदाधिकारी।

समाजवादी पार्टी छात्रसभा के प्रदेश अध्यक्ष अतुल प्रधान ने आज बदायूं में गांधी नगर स्थित सपा कार्यालय पर आयोजित मुख्य फ्रंटल संगठन युवजन सभा, यूथ बिग्रेड, छात्रसभा और लोहिया वाहिनी के जिलाध्यक्ष व अन्य पदाधिकारियों के साथ बैठक की। उन्होंने समस्त फ्रन्टल संगठनों के जिलाध्यक्ष पद के लिए आवेदन भी प्राप्त किए।

बैठक को सम्बोधित करते हुए प्रदेश अध्यक्ष अतुल प्रधान ने कहा कि संगठन ही पार्टी की रीढ़ होती है, जिस पार्टी का संगठन मजबूत होता है, वह पार्टी सदैव मजबूत रहती है। जिले के कर्मठ व सक्रिय कार्यकर्ताओं को प्रकोष्ठों का नेतृत्व करने का मौका मिला है। सभी इच्छुक कार्यकर्ताओं से आवेदन प्राप्त कर लिये गये हैं और शीघ्र ही पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष के निर्देशानुसार जनपद के चारों जिलाध्यक्ष नियुक्त कर दिये जायेंगे।

मुख्य अतिथि के रूप में शेखूपुर से विधायक आशीष यादव ने कहा कि बदायूं जिला सदैव समाजवादी पार्टी का जिला रहा है। प्रदेश का समस्त युवा वर्ग समाजवादी पार्टी के साथ मजबूती से जुड़ा हुआ है, जिसका एक मात्र उदाहरण है कि हमारे प्रदेश के मुख्यमंत्री युवाओं का नेतृत्व कर रहे हैं। अध्यक्षता करते हुए सपा जिला महासचिव सुरेशपाल सिंह चौहान ने कहा कि हम सभी समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं का कर्तव्य है कि अधिक से अधिक सक्रिय होकर अपने-अपने क्षेत्र में जाकर समाजवादी पार्टी की नीतियों व रीतियों का प्रचार-प्रसार करें, जिससे विपक्षी पार्टियों का षडयंत्र नाकामयाब हो सके। बैठक में राजू यादव, प्रभात अग्रवाल, सौरभ सक्सेना, तनवीर हसन खां, रामखिलाड़ी कश्यप, संदीप सिंह, अहमद परवेज, शराफत हुसैन, निहाल मौर्य, देवेन्द्र यादव, अवधेश यादव, किशनवीर यादव, रिजवान खां, अशोक यादव, डा. हरभान सिंह, दिनेश कुमार धारा, रविन्द्र शाक्य आदि सहित फ्रन्टल संगठन के प्रमुख पदाधिकारी मौजूद रहे। संचालन सपा जिला सचिव बलवीर सिंह यादव ने किया।

Leave a Reply