दातागंज विधान सभा क्षेत्र से सपा एक बार फिर बदल सकती है अपना प्रत्याशी

दातागंज विधान सभा क्षेत्र से सपा एक बार फिर बदल सकती है अपना प्रत्याशी
पूर्व विधायक प्रेम पाल सिंह यादव

बदायूं जिले के दातागंज विधान सभा क्षेत्र से समाजवादी पार्टी एक बार फिर प्रत्याशी बदल सकती है। सपा अपने पुराने योद्धा को ही मैदान में उतार सकती है। शीर्ष स्तर पर चल रहे विवाद के चलते घोषणा नहीं हो पा रही है।

उच्चपदस्थ सूत्रों का कहना है कि समाजवादी पार्टी दातागंज विधान सभा क्षेत्र से प्रत्याशी बदल सकती है और इस बार पूर्व विधायक प्रेम पाल सिंह यादव के नाम की घोषणा कर सकती है। प्रेम पाल सपा के पुराने योद्धा हैं, इस बार उनके बेटे अवनीश यादव को सपा ने टिकट दिया था, जो कमजोर साबित हो रहे थे, तो सपा ने नरेश प्रताप सिंह और पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष चेतना सिंह के पुत्र कैप्टन अर्जुन सिंह को प्रत्याशी बना दिया।

बेटे के टिकट कटने पर पूर्व विधायक प्रेम पाल सिंह यादव सक्रिय हुए, तो उनके साथ पुराने नेता भी खड़े हो गये। सूत्रों का कहना है कि शीर्ष नेतृत्व ने प्रेम पाल को टिकट के लिए आश्वस्त कर दिया है, लेकिन शीर्ष स्तर पर चल रहे घमासान के चलते उनके नाम की घोषणा टल रही है। सूत्रों का कहना है कि सपा जब भी प्रत्याशियों की घोषणा करेगी, तब प्रेम पाल सिंह यादव के नाम की घोषणा कर दी जायेगी। अगर, ऐसा हुआ, तो दातागंज क्षेत्र में भी समाजवादी पार्टी मजबूत स्थिति में आ जायेगी, क्योंकि अपने बेटे अवनीश और कैप्टन अर्जुन की तुलना में प्रेम पाल मजबूत प्रत्याशी माने जा रहे हैं।

संबंधित खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें लिंक

सपा के छः में दो मजबूत, दो सामान्य और दो प्रत्याशी फिसड्डी

दातागंज क्षेत्र के सम्मेलन में नहीं पहुंचे नरेश-चेतना और अर्जुन

सपा से टिकट न मिलने पर कांग्रेस में जा सकते हैं कैप्टन अर्जुन

सपा के हाईकमान तक पहुंची कैप्टन अर्जुन की ख्याति

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं)

One Response to "दातागंज विधान सभा क्षेत्र से सपा एक बार फिर बदल सकती है अपना प्रत्याशी"

  1. Shro Ram Yadav   January 4, 2017 at 6:20 PM

    verry good

    Reply

Leave a Reply