चुनावी संग्राम में अपने योद्धाओं के साथ ही उतरेंगे अखिलेश, युवा खुश

चुनावी संग्राम में अपने योद्धाओं के साथ ही उतरेंगे अखिलेश, युवा खुश
चुनाव में अपने योद्धाओं के साथ ही उतरेंगे अखिलेश, युवा खुश

गौतम संदेश की खबर सच साबित हुई। अखिलेश यादव चुनावी संग्राम में समाजवादी पार्टी से अलग अपने योद्धाओं के साथ उतारेंगे। उन्होंने अपने योद्धाओं की सूची तैयार कर ली है अखिलेश यादव के आक्रामक रुख से हर कोई स्तब्ध है, वहीं युवा वर्ग खुश नजर आ रहा है

सपा मुखिया ने बुधवार को 325 प्रत्याशियों की घोषणा की थी, जिसमें अखिलेश की पसंद को दरकिनार कर दिया गया था गुरूवार को सपा मुखिया के समक्ष अखिलेश ने अपनी बात रखी, वहीं शिवपाल ने उनकी दलील निरस्त कर दी सपा मुखिया का झुकाव भी शिवपाल की ओर महसूस करते हुए अखिलेश यादव ने सांसद धर्मेन्द्र यादव, अरविन्द सिंह “गोप”, राम गोविंद चौधरी और अभिषेक मिश्रा के साथ अन्य कई निकटस्थ लोगों के बीच चुनावी रणनीति पर चर्चा की और फिर चुनाव में अपने प्रत्याशी उतारने का निर्णय ले लियाअखिलेश यादव ने अपने उम्मीदवारों की सूची तैयार कर ली है।

उल्लेखनीय है कि उत्तर प्रदेश में ही नहीं, बल्कि देश भर में अखिलेश यादव की छवि विकास पुरुष के रूप में स्थापित हुई है युवा उन्हें बड़ी संख्या में फॉलो करने लगा है, जिसके बल पर अखिलेश यादव चुनाव को लेकर आश्वस्त नजर आ रहे हैं प्रदेश का युवा पहले से चाहता है कि अखिलेश यादव स्वयं को सपा से अलग कर लें, वरना वे अच्छे निर्णय नहीं ले पायेंगे। यहाँ यह भी बता दें कि गौतम संदेश ने पहले ही यह खबर प्रकाशित कर दी थी कि समाजवादी पार्टी के लिए गुरुवार का दिन अहम साबित होगा।

संबंधित खबर पढ़ने के लिए क्लिक करें लिंक

सपा में चल रही बर्चस्व की जंग के लिए अहम साबित होगा गुरुवार क दिन

गौतम संदेश की मोबाईल एप लांच, अपडेट रहने के लिए तत्काल इन्स्टॉल करें

Leave a Reply