बनवारी सिंह यादव से पांच करोड़ मांगने वाले गिरफ्तार

बनवारी सिंह यादव से पांच करोड़ मांगने वाले गिरफ्तार
पूर्व राज्यमंत्री और वरिष्ठ सपा नेता बनवारी सिंह यादव
पूर्व राज्यमंत्री और वरिष्ठ सपा नेता बनवारी सिंह यादव

पूर्व राज्यमंत्री और वरिष्ठ सपा नेता बनवारी सिंह यादव से पांच करोड़ रूपये मांगने वालों को पुलिस की स्पेशल टीम ने दबोच लिया है, जिससे पुलिस ने राहत की साँस ली है। रंगदारी मांगने वाले से पुलिस अफसर गहन पूछताछ कर रहे हैं।
उल्लेखनीय है कि समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता, लंबे समय से बदायूं के सपा जिलाध्यक्ष, एमएलसी व पूर्व राज्यमंत्री बनवारी सिंह यादव से उनके मोबाइल पर मैसेज कर किसी ने पांच करोड़ की बड़ी रकम मांगी थी। मैसेज भेजने वाले ने चेतावनी के साथ 19 फरवरी तक रकम एटा जिले में मंगाई थी। बनवारी सिंह यादव ने रकम मांगने संबंधी जानकारी पुलिस को कल दी, तो पुलिस विभाग में ऊपर तक हड़कंप मच गया। एसएसपी सौमित्र यादव ने मैसेज भेजने वाले की पहचान करने और उसकी गिरफ्तारी के लिए स्पेशल टीम को कल ही लगा दिया था, साथ ही देर रात बदायूं की सदर कोतवाली में मुकदमा भी दर्ज करा दिया गया।
इन्द्रेश कुमार सिंह के नेतृत्व में टीम कल से ही जुटी थी और आज टीम ने मैसेज भेजने वाले दो युवकों को खोज निकाला। सूत्र का कहना है कि बदायूं जिले के ही बिनावर थाना क्षेत्र में स्थित गाँव सुभानपुर निवासी धर्मपाल को गिरफ्तार कर लिया गया है एवं उसका एक साथी गौरी शंकर भी बताया जा रहा है। हालाँकि इस संबंध में पुलिस अभी कुछ भी बताने को तैयार नहीं हैं। यह भी बता दें कि उसहैत विधान सभा क्षेत्र से बनवारी सिंह यादव विधायक रहे हैं और वर्तमान में उनके पुत्र आशीष यादव उसहैत क्षेत्र से सपा विधायक हैं।

संबंधित खबर पढ़ने के लिए क्लिक करें लिंक

वरिष्ठ सपा नेता व पूर्व राज्यमंत्री से मांगे पांच करोड़, हड़कंप

One Response to "बनवारी सिंह यादव से पांच करोड़ मांगने वाले गिरफ्तार"

  1. Fernando   May 24, 2015 at 11:07 AM

    There’s a secret about your post. ICTBTTIHYKY

    Reply

Leave a Reply