रोमियो इंस्पेक्टर संत प्रसाद उपाध्याय के विरुद्ध मुकदमा दर्ज, लाइन में आमद

रोमियो इंस्पेक्टर संत प्रसाद उपाध्याय के विरुद्ध मुकदमा दर्ज, लाइन में आमद
संत प्रसाद उपाध्याय

बदायूं जिले की कोतवाली बिसौली में तैनात रोमियोगीरी करने वाले इंस्पेक्टर संत प्रसाद उपाध्याय के विरुद्ध पीड़ित लड़की की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। विवेचना शुरू कर दी गई है। आरोपी इंस्पेक्टर ने पुलिस लाइन में आमद करा दी है।

उल्लेखनीय है कि बिसौली कोतवाली क्षेत्र के गाँव बावेपुर निवासी एक सभ्रांत परिवार की लड़की का इंस्पेक्टर संत प्रसाद उपाध्याय वाट्सएप पर मैसेज भेज कर शोषण कर रहे थे। लड़की ने आपत्ति की, तो भी वाट्सएप पर मैसेज करने बंद नहीं किये। एसएसपी से शिकायत करने की चेतावनी दी, तो चेतावनी को भी गंभीरता से नहीं लिया, जिसके बाद पीड़ित लड़की ने नंबर ब्लॉक कर दिया, इस पर संत प्रसाद उपाध्याय चिढ़ गये और लड़की के परिजनों का शोषण करने लगे।

हालात भयावह होने पर शुक्रवार को साहसी लड़की ने बरेली में आईजी और डीआईजी से शिकायत कर दी, जिस पर संत प्रसाद उपाध्याय को तत्काल लाइन हाजिर कर दिया गया एवं उनके विरुद्ध कोतवाली बिसौली में आज मुकदमा भी दर्ज करा दिया गया। प्रकरण की विवेचना शुरू कर दी गई है। आरोपी ने पुलिस लाइन में आमद भी करा दी है।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं)

संबंधित खबर पढ़ने के लिए क्लिक करें लिंक 

रोमियोगीरी करने वाले इंस्पेक्टर संत प्रसाद के अंदर छुपा है खतरनाक राक्षस

लड़की को मैसेज करने वाले रोमियो इंस्पेक्टर को डीआईजी ने किया निलंबित

रोमियो इंस्पेक्टर संत प्रसाद उपाध्याय के सह-आरोपी मुंशी सूरज पाल को बचाया

Leave a Reply