बुलेरो सवार बदमाशों ने रात फिर किया तांडव, इलाके में दहशत

बुलेरो सवार बदमाशों ने रात फिर किया तांडव, इलाके में दहशत
बदमाशों द्वारा शिकार बनाये गये अशोक रस्तोगी व रश्मि रस्तोगी।
बदमाशों द्वारा शिकार बनाये गये अशोक रस्तोगी व रश्मि रस्तोगी।

बदायूं जिले में हालात बदतर होते जा रहे हैं। बदमाश पुलिस को चुनौती देने के अंदाज़ में लगातार जघन्य वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। बीती रात एक और दंपत्ति को बदमाशों ने निशाना बनाया और पुलिस को भनक तक न लगी।

बदायूं शहर में गांधी ग्राउंड के पास रहने वाले प्रिंटिंग और प्रकाशन से जुड़े व्यवसायी अशोक रस्तोगी व उनकी पत्नी रश्मि रस्तोगी मालगोदाम रोड निवासी ड्राइवर इन्द्रपाल के साथ अपनी गाड़ी आई-10 से मुंबई से आ रही बेटी कृति को लेने दिल्ली जा रहे थे। बताया जाता है कि सुबह छः बजे के आसपास बिसौली कोतवाली क्षेत्र के गाँव दिसौलीगंज के पास कुख्यात हो चुकी बुलेरो गाड़ी ने उनकी कार को ओवर टेक कर रुकने पर मजबूर कर दिया। बदमाशों ने उन्हें अपनी गाड़ी में बैठा लिया और कुछ बदमाश उनकी कार में बैठ गये। बदमाशों ने बिसौली कस्बा पार कर नवादा लिंक रोड पर ले जाकर उनसे रूपये व जेवर छीन लिए। कुल चालीस हजार रूपये, चेन, अंगूठी व एक मोबाइल बदमाश लूट ले गये एवं जाते समय कुछ दूर कार की चाबी फेंक गये, जिसे खोजने के बाद पीड़ित वापस लौटे।

घटना के चलते समूचे इलाके में दहशत का माहौल है। अपर पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) बालेन्दु भूषण सिंह व एसएसपी सौमित्र यादव ने दौरा कर बिसौली कोतवाली पुलिस को घटना का शीघ्र खुलासा करने का निर्देश दिया है। इस घटना में बिसौली कोतवाली पुलिस की लापरवाही खुल कर सामने आ गई है, क्योंकि बदमाशों ने दंपत्ति व ड्राइवर को बंधक बना कर न सिर्फ कस्बा बिसौली को पार किया, बल्कि आंवला चौराहे पर तैनात रहने वाली पुलिस, बीच रास्ते पर पड़ने वाली चौकी और अंत में कोतवाली को भी पार किया और किसी को भनक तक न लगी। साफ है कि पुलिस न प्वाइंट पर तैनात थी और न हाइवे पर गश्त कर रही थी, तभी बदमाश पूरी तरह निडर थे। बता दें कि 25 जनवरी की रात में भी ऐसी ही सपा का झंडा लगी बुलेरो गाड़ी सवार बदमाशों ने कई लोगों को इसी अंदाज़ में लूटा था, जिसका खुलासा अभी तक नहीं हुआ है। यह भी बता दें कि सौमित्र यादव ने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के पद पर कल ही दायित्व संभाला है, ऐसे में दहशत का पर्याय बनते जा रहे बुलेरो सवार बदमाशों की गिरफ्तारी उनके लिए भी किसी चुनौती से कम नहीं कही जायेगी।

संबंधित खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें लिंक

वजीरगंज पुलिस की लापरवाही से हाइवे पर बदमाशों का राज

बदमाशों ने मुरादाबाद हाइवे पर कार सवार परिवार को लूटा

एसओ भोलू सिंह भाटी के विरुद्ध हो सकती है कड़ी कार्रवाई

Leave a Reply