बिल्सी विधान सभा क्षेत्र के लोग पंडित आरके शर्मा ब्रिगेड को लेकर आशंकित

बिल्सी विधान सभा क्षेत्र के लोग पंडित आरके शर्मा ब्रिगेड को लेकर आशंकित
भाजपा प्रत्याशी आरके शर्मा

बदायूं जिले में बिल्सी विधान सभा क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी आरके शर्मा का टैंपो हाई होने के बाद डाउन होने लगा है। पंडित आरके शर्मा ब्रिगेड बनते ही लोग आशंकित हो उठे हैं और दूर भागने लगे हैं। पूरे क्षेत्र में ब्रिगेड चर्चा का विषय बनी हुई है।

जी हाँ, भारतीय जनता पार्टी स्वयं का बड़ा नाम है, इसके अलावा भाजपा का प्रत्येक प्रत्याशी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम पर ही चुनाव लड़ रहा है, लेकिन टिकट की घोषणा के साथ ही क्षेत्र में आये आरके शर्मा के नाम की ब्रिगेड बन चुकी है, जिससे जुड़ने के लिए लोगों से आह्वान किया जा रहा है। आरके शर्मा और उनके शुभचिंतक भाजपा से ही जुड़ने का आह्वान करते, तो कोई आशंकित नहीं होता, लेकिन पंडित आरके शर्मा ब्रिगेड का नाम सुनते ही लोग चौंक गये और जो लोग उन्हें वोट देने का मन बना चुके थे, वे भी दूर हटने लगे हैं।

ब्रिगेड को लेकर लोगों में दहशत व्याप्त होने लगी है। लोगों का कहना है कि चुनाव के समय दबंग प्रत्याशी भी शालीन और उदार हो जाते हैं, लेकिन ऐसे समय में पंडित आरके शर्मा ब्रिगेड का प्रचार-प्रसार होना सिद्ध करता है कि शक्ति हाथ में आने के बाद ब्रिगेड का क्षेत्र में आतंक होगा। कुछ लोग सवाल यह भी कर रहे हैं कि भाजपा ही स्वयं में बड़ा बैनर है, ऐसे में ब्रिगेड की आवश्यकता ही क्या थी। जो भी हो, फिलहाल ब्रिगेड को लेकर बिल्सी क्षेत्र के लोग आशंकित नजर आ रहे हैं।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं)

संबंधित खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें लिंक

केरोसिन माफिया ने दो और कथित क्षत्रिय नेता खरीदे, संजरपुर कांड भी उछला

बिल्सी क्षेत्र के प्रत्याशियों को ठगने के लिए कथित पत्रकार ने शुरू किया नाटक

शाहजहांपुर से भगाने पर बिल्सी से भाजपा प्रत्याशी बन गया कथित पत्रकार

केरोसिन माफिया ने बिल्सी क्षेत्र के कथित ठाकुर नेता को दस लाख में खरीदा

केरोसिन माफिया ने बिल्सी क्षेत्र के कथित ठाकुर नेता को दस लाख में खरीदा

Leave a Reply