तस्कर पुलिस पर भारी, फिर काट ले गये दर्जन भर गाय, बवाल

तस्कर पुलिस पर भारी, फिर काट ले गये दर्जन भर गाय, बवाल
घायल एसओ नरेश पाल सिंह यादव से बात करते अपर पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) बालेन्दु भूषण सिंह।
घायल एसओ नरेश पाल सिंह यादव से बात करते अपर पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) बालेन्दु भूषण सिंह।

बदायूं में पशु तस्कर पुलिस पर पूरी तरह हावी हैं। पुलिस कुछ नहीं कर पा रही है। शुक्रवार की रात में एक बार फिर तस्कर दर्जन भर गायों की हत्या कर आसानी से फरार हो गये। सुबह को घटना की जानकारी होने पर ग्रामीणों ने जमकर हंगामा किया और रोड जाम कर दिया, तो अफसरों ने ग्रामीणों के लिए आसपास के कई थानों की पुलिस जुटा दी। पुलिस ने अज्ञात तस्करों के विरुद्ध मुकदमा तो दर्ज कर लिया है, लेकिन गिरफ्तारी शून्य है, जिससे समूचे इलाके के लोगों में आक्रोश नजर आ रहा है।
हृदय विदारक घटना उघैती थाना क्षेत्र के गाँव शादीपुर की है। बताते हैं कि शुक्रवार की रात में तस्कर एक दर्जन से अधिक गायों की हत्या कर मांस के साथ आसानी से गायब हो गये। सुबह मौके पर गायों के सिर, पैर, खून आदि पड़ा देखा, तो कुछ ही देर में सैकड़ों लोग जमा हो गये। घटना की सूचना समूचे क्षेत्र में आग की तरह फैल गई, तो आसपास के लोग भी घटना स्थल की ओर दौड़ पड़े। आक्रोशित भीड़ ने सहसवान-इस्लामनगर मार्ग जाम कर दिया। भीड़ के आक्रोश को देखते हुए आसपास के कई थानों की पुलिस मौके पर भेज दी गई। तस्करों के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई करने के आश्वासन पर ही भीड़ शांत हुई। पुलिस ने अज्ञात तस्करों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया है, लेकिन पुलिस अभी तक तस्करों को गिरफ्तार नहीं कर सकी है, जिससे इलाके के लोगों में रोष नजर आ रहा है।
उल्लेखनीय है कि इसी मार्ग पर स्थित इस्लामनगर थाना क्षेत्र के कस्बा नूरपुर पिनौनी में भी ऐसी ही घटना घटित हुई थी, इसके बावजूद पुलिस तस्करों पर शिकंजा नहीं कस पा रही है।
उधर सूचना पर गाँव शादीपुर जाते समय पुलिस की गाड़ी पलट गई, जिससे उघैती के एसओ नरेश पाल सिंह यादव व दो सिपाहियों को चोटें आई हैं। सभी को जिला अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है, जहाँ अपर पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) बालेन्दु भूषण सिंह ने जाकर सभी का हाल जाना।

संबंधित खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें लिंक

तस्करों ने हृदय विदारक घटना को दिया अंजाम, 28 गायें काटीं

15 से अधिक गायों को काट कर मांस भर ले गये तस्कर

बदायूं पुलिस की गुंडागर्दी से युवक की मौत, पथराव, आगजनी

ग्रामीणों ने गाय से भरा ट्रक पकड़ा, आगजनी का प्रयास

बेदर्द पुलिस ने पुलिस ऑफिस में ही बाँध रखी है घायल गाय

गोपाष्टमी के दिन भाजपा कार्यकर्ताओं का खून खौला

Leave a Reply