चंदौसी लौट रही इनोवा को अवैध शराब से भरे ट्रक ने रौंदा, ड्राईवर जिंदा जला

चंदौसी लौट रही इनोवा को अवैध शराब से भरे ट्रक ने रौंदा, ड्राईवर जिंदा जला
मौके पर पड़े जली हुई इनोवा कार और ट्रक को हटाते हुए जेसीबी।

बदायूं जिले में हृदय विदारक वारदात घटित हुई है। बारात से लौट रही इनोवा कार पर अवैध तरीके से शराब ला रहा ट्रक चढ़ गया। टकराते ही आग लग गई, शराब ने पेट्रोल का काम किया, जिससे ड्राईवर के लिए इनोवा ही श्मशान बन गई। दूल्हे के रिश्ते के भाई सहित कई अन्य घायल हैं।

बताते हैं कि रविवार को संभल जिले के कस्बा चंदौसी स्थित बिसौली गेट से बदायूं जिले के बिनावर थाना क्षेत्र में स्थित गाँव मलगांव के लिए बारात आई थी। बारात में शामिल होने के बाद कुछ रिश्तेदार इनोवा कार से रात में वापस लौट गये। मुरादाबाद-फर्रुखाबाद हाईवे पर स्थित बिसौली कोतवाली क्षेत्र के गांव भटपुरा के पास से करीब साढ़े तीन बजे इनोवा गुजर रही थी, तभी सामने से आ रहे अवैध शराब से भरे ट्रक ने कार में टक्कर मार दी। जोरदार भिड़ंत होने से चिंगारी निकली, जो शराब ने पकड़ ली। शराब के कारण आग इतनी तेजी से फैली कि कार के ड्राईवर तुलसी को निकलने का मौका भी नहीं मिल सका, वह सीट पर ही जिंदा जल गया।

हादसे में दूल्हा का तहेरा भाई रामवीर, नीरज, पंकज और शिवम नाम के रिश्तेदार भी घायल हुए हैं, जिन्हें चंदौसी के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे के समय ही एक ग्रामीण ने डायल- 100 को फोन कर दिया था, जिससे पुलिस भी मौके पर पहुंच गई थी। ट्रक सहसपुर से बहराइच जा रहा था, जिसमें नियमों के विरुद्ध शराब भरी हुई थी। घटना को लेकर शादी वाले परिवारों में कोहराम मचा हुआ है। घटना से हर कोई दुखी नजर आ रहा है।

मौके पर पड़े जली हुई इनोवा कार और ट्रक।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं)

इनोवा कार व जलते हुए ट्रक को देखने के लिए वीडियो पर क्लिक करें 

Leave a Reply