बेटे को बचाने को ठेकेदार कमलकांत द्वारा कोतवाल को रिश्वत देने का प्रयास

बेटे को बचाने को ठेकेदार कमलकांत द्वारा कोतवाल को रिश्वत देने का प्रयास
रूपये देते ठेकेदार कमलकांत शर्मा।

बदायूं में सदर कोतवाल को रिश्वत देने का प्रयास किया गया है। रिश्वत देने के आरोपी ठेकेदार को पुलिस ने तत्काल हिरासत में ले लिया। मुकदमा भी दर्ज कर दिया गया है। प्रकरण चर्चा का विषय बना हुआ है।

बताते हैं कि बीती रात कुछ युवाओं ने मिल कर वैभव लॉन में कॉकटेल पार्टी आयोजित की थी, जिसमें नशा चढ़ने पर फायरिंग भी की गई, इसकी सूचना कोतवाल लोकेन्द्र पाल सिंह तक पहुंच गई, तो उन्होंने छापा मारा। मौके से कई युवाओं को हिरासत में ले लिया गया, जिनमें मोना नाम का लड़का भी है, जो ठेकेदार कमलकांत शर्मा का बेटा है। बताते हैं कि बेटे को छुड़ाने के लिए कमलकांत शर्मा कोतवाल पर दबाव बनाने लगे। उन्होंने 80 हजार रूपये रिश्वत में देने का भी प्रयास किया, जिसका कोतवाल ने वीडियो बना लिया।

कोतवाल ने रिश्वत देने का प्रयास करने वाले कमलकांत शर्मा के विरुद्ध भी मुकदमा दर्ज कर दिया एवं उन्हें हिरासत में ले लिया। पिता-पुत्र दोनों पुलिस की गिरफ्त में हैं। कॉकटेल पार्टी में बेटे की मस्ती ने कमलकांत शर्मा द्वारा जीवन भर कमाई गई इज्जत क्षण भर में बर्बाद कर दी। प्रकरण शहर में चर्चा का विषय बना हुआ है।

उधर सूत्रों का यह भी कहना है कि विवादित कॉकटेल पार्टी में कोतवाल भी मौजूद थे, इस दौरान दो गुटों में विवाद हुआ, तो वे भी लपेटे में आ गये, जिससे चिढ़ कर उन्होंने कार्रवाई की है, इसके अलावा एक ज्वैलर्स कोतवाल पर रिश्वत मांगने का आरोप लगा रहा है, वह शीर्ष अफसरों से निरंतर मिल रहा है, जिसकी जाँच की जा रही है, इससे बचने को भी कोतवाल ने इस प्रकरण को उछाला होगा, साथ ही वैभव लॉन के संचालक को हिरासत में न लेना भी संशय की बात है। जो भी सही, इस प्रकरण में मोना और कमलकांत शर्मा पूरी तरह फंस चुके हैं। हाल-फिलहाल पुलिस कुछ भी बताने को तैयार नहीं है।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं)

रिश्वत देने का प्रयास करते हुए वीडियो देखें

Leave a Reply