जगमोहन के दलाल ने हिन्दुस्तान कार्यालय में ही रिपोर्टर को चप्पलों से पीटा

जगमोहन के दलाल ने हिन्दुस्तान कार्यालय में ही रिपोर्टर को चप्पलों से पीटा
भ्रष्ट ब्यूरो चीफ जगमोहन शर्मा

बदायूं स्थित हिन्दुस्तान कार्यालय में तैनात भ्रष्ट ब्यूरो चीफ जगमोहन शर्मा के कारनामों को लेकर जो संभावना व्यक्त की जा रही थी, वो भी पूरी हो गई। जगमोहन के मुंह लगे दलाल ने आज कार्यालय में ही नये क्राइम रिपोर्टर पर चप्पल से वार कर दिया, जिसके बाद रिपोर्टर ने भी पलटवार कर दिया, जिससे काफी देर तक कार्यालय अखाड़ा बना रहा।

उल्लेखनीय है कि भ्रष्ट जगमोहन के कारनामों से दुखी होकर पहले ओमेन्द्र सिंह ने हिन्दुस्तान से त्याग पत्र दे दिया और फिर पिछले दिनों अभिषेक सक्सेना, हरीश कुमार और अरविंद सिंह ने सामूहिक रूप से त्याग पत्र दे दिया, जिसके बाद जगमोहन ने अपने जैसे बदनाम चेहरे जोड़ने शुरू कर दिए और उनसे कार्य कराने लगा।

बताते हैं कि जगमोहन ग्रामीण क्षेत्र के एक एजेंट के लड़के को रोज सुबह कार्यालय बुला लेता है और उससे तमाम अनैतिक कार्य कराता है। बताते हैं कि रूपये उगाहने में यही लड़का मदद करता है, जिससे यह पत्रकारों पर भी हुकुम चलाने लगा है। बताते हैं कि सीनियर पत्रकारों के त्याग पत्र देने से जगमोहन का दलाल पूरे कार्यालय पर हावी हो गया है।

बताते हैं कि आज देर शाम जगमोहन का दलाल नये क्राइम रिपोर्टर को पानी लाने का आदेश देने लगा, इस पर नये रिपोर्टर ने मना कर दिया, तो दलाल ने चप्पल से उस पर वार कर दिया, जिसके बाद दोनों के बीच करीब बीस मिनट तक चप्पलों की बौछार हुई। बताते हैं कि घटना के समय जगमोहन मौजूद था, लेकिन मूकदर्शक बना रहा, साथ ही कार्यालय में हुई वारदात को छुपा भी गया। बताते हैं कि घटना के बाद भी जगमोहन ने दलाल को कार्यालय से नहीं भगाया, जिससे नया क्राइम रिपोर्टर भी त्याग पत्र दे सकता है। हाल-फिलहाल घटना चर्चा का विषय बनी हुई है।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं)

संबंधित खबर पढ़ने के लिए क्लिक करें लिंक

भ्रष्ट ब्यूरो चीफ जगमोहन ने चोर को बनाया हिन्दुस्तान का रिपोर्टर

भ्रष्ट जगमोहन के कारनामों को लेकर खीरी में भी एकजुट हो गये थे पत्रकार

भाजपा नेता की पत्नी के नाम से फर्जी खबर छाप कर फंस चुका है भ्रष्ट जगमोहन

भ्रष्ट ब्यूरो चीफ नेताओं से लिखवा रहा है खबरें, दागी को बनाया फोटोग्राफर

भ्रष्ट ब्यूरो चीफ से तंग आकर हिन्दुस्तान से पत्रकारों ने दिए सामूहिक त्याग पत्र

Leave a Reply