मुश्किल में पड़ सकते हैं जगमोहन के द्वारा हिन्दुस्तान का पैकेज लेने वाले प्रत्याशी

मुश्किल में पड़ सकते हैं जगमोहन के द्वारा हिन्दुस्तान का पैकेज लेने वाले प्रत्याशी
भ्रष्ट ब्यूरो चीफ जगमोहन शर्मा

बदायूं जिले के किसी प्रत्याशी ने हिन्दुस्तान अखबार के भ्रष्ट ब्यूरो चीफ जगमोहन शर्मा से समझौता किया, तो उसकी चुनाव आयोग में शिकायत हो सकती है, जिससे समझौता करने वाले प्रत्याशी मुश्किल में पड़ सकते हैं। विज्ञापन के नाम पर घोटाला करने में माहिर जगमोहन चर्चा का विषय बना हुआ है।

सूत्रों का कहना है कि हिन्दुस्तान अखबार ने विधान सभा चुनाव लड़ने वाले प्रत्याशियों के लिए कई तरह के पैकेज निर्धारित कर रखे हैं। पैकेज लेने वाले प्रत्याशियों को हिन्दुस्तान का भ्रष्ट ब्यूरो चीफ जगमोहन शर्मा आश्वस्त कर रहा है कि उनके विरुद्ध कोई खबर प्रकाशित नहीं करेगा, साथ ही उनके पक्ष में भी खबरें लिखेगा, इसके अलावा प्रत्याशियों को अपरोक्ष रूप से चेतावनी भी देता है कि पैकेज न लिया, तो उनके विरुद्ध खबरें प्रकाशित कर छवि खराब कर दी जायेगी, यहाँ चौंकाने वाली बात यह है कि पैकेज के नाम पर बड़ा घोटाला किया जा रहा है। सूत्रों का कहना है कि नकदी और बिल में सौ गुना का अंतर है, जिसकी चुनाव आयोग के समक्ष शिकायत की जा सकती है, इसलिए हिन्दुस्तान का पैकेज लेने वाले प्रत्याशी मुश्किल में पड़ सकते हैं।

जानकारों का कहना है कि डीएवीपी रेट से कम दर पर हिन्दुस्तान प्राईवेट विज्ञापन भी नहीं छाप सकता। सूत्रों का कहना है कि हिन्दुस्तान डीएवीपी द्वारा निर्धारित की गई दर से कम मूल्य पर विज्ञापन का बिल देने का आश्वासन दे रहा है, ताकि प्रत्याशी अपने खर्चे में आसानी से बिल समायोजित कर सकें। जानकारों का कहना है कि किसी प्रत्याशी की शिकायत हुई, तो वह चुनाव जीतने के बाद भी मुश्किल में पड़ सकता है। यहाँ बता दें कि बिसौली क्षेत्र से विधायक चुनी गईं उमलेश यादव की सदस्यता जा चुकी है।

उल्लेखनीय है कि भ्रष्ट जगमोहन के कारनामों से दुखी होकर ओमेन्द्र सिंह और बाद में अभिषेक सक्सेना, हरीश कुमार और अरविंद सिंह सामूहिक रूप से त्याग पत्र दे चुके हैं, इसके बावजूद प्रबंधन जगमोहन के कारनामों पर प्रतिबंध नहीं लगा रहा है। सूत्रों का कहना है कि जगमोहन चुनाव के दौरान बड़ा घोटाला करने का प्रयास कर रहा है, लेकिन जो प्रत्याशी इसके चंगुल में फंसेगा, वही मुश्किल में पड़ सकता है।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं)

संबंधित खबर पढ़ने के लिए क्लिक करें लिंक

जगमोहन के दलाल ने हिन्दुस्तान कार्यालय में ही रिपोर्टर को चप्पलों से पीटा

भ्रष्ट ब्यूरो चीफ जगमोहन ने चोर को बनाया हिन्दुस्तान का रिपोर्टर

भ्रष्ट जगमोहन के कारनामों को लेकर खीरी में भी एकजुट हो गये थे पत्रकार

भाजपा नेता की पत्नी के नाम से फर्जी खबर छाप कर फंस चुका है भ्रष्ट जगमोहन

भ्रष्ट ब्यूरो चीफ नेताओं से लिखवा रहा है खबरें, दागी को बनाया फोटोग्राफर

भ्रष्ट ब्यूरो चीफ से तंग आकर हिन्दुस्तान से पत्रकारों ने दिए सामूहिक त्याग पत्र

Leave a Reply