अपहरण कर शाहजहांपुर की विवाहिता से बदायूं में गैंग रेप

अपहरण कर शाहजहांपुर की विवाहिता से बदायूं में गैंग रेप
अपहरण कर शाहजहांपुर की विवाहिता से बदायूं में गैंग रेप
अपहरण कर शाहजहांपुर की विवाहिता से बदायूं में गैंग रेप

मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और पुलिस के तमाम दावे व निर्देश निराधार साबित हो रहे हैं। एक के बाद एक दुस्साहसिक घटना प्रकाश में आ रही है। शाहजहांपुर जिले में भी एक विवाहिता को दबंग उठा ले गये और अज्ञात स्थान पर बंधक बना कर उसका लगातार यौन शोषण किया। बाद में विवाहिता को बेच भी दिया। किसी तरह मुक्त होकर विवाहिता पुलिस की शरण में पहुंची, तो न बदायूं पुलिस ने कुछ किया और न ही शाहजहांपुर पुलिस ने कार्रवाई की। बदायूं पुलिस तो ऐसी कोई घटना संज्ञान में होने से ही मना कर रही है।

शाहजहांपुर जिले के थाना मदनापुर क्षेत्र में स्थित गांव भगवानपुर की निवासी 23 वर्षीय एक विवाहिता को 25 अप्रैल की रात आठ बजे के आसपास कुछ लोग घर से ही उठा ले गये। उसके पति को बुरी तरह पीटने के बाद विवाहिता के मुंह में कपड़ा ठूंस दिया और सफेद रंग की कार में डालकर ले गए। विवाहिता को अज्ञात स्थान पर बंधक बनाकर रखा गया और चार लोगों ने उसके साथ बीस दिन तक दुष्कर्म किया।

बीस दिन बाद उस अज्ञात स्थान पर बदायूं जिले के सिविल लाइंस थाना क्षेत्र में स्थित ग्राम इकरौली का एक युवक आया और उसने बताया कि उसने उसे पचास हजार में खरीद लिया है। इसके बाद विवाहिता के साथ उस युवक ने भी कई दिनों तक दुष्कर्म किया, इस बीच वह किसी तरह छूट कर भाग गई, तो उसे एक युवक ने बदायूं के महिला थाने पहुंचा दिया।

विवाहिता ने महिला थाने में पुलिस को घटना की जानकारी थी, साथ ही थाने से ही अपने पति को फोन कर सब बताया, इसके बाद कार्रवाई करने की जगह बदायूं पुलिस ने विवाहिता को मदनापुर पहुंचा दिया, लेकिन मदनापुर थाने के एसओ नरेंद्र सिंह यादव ने भी उसकी रिपोर्ट दर्ज नहीं की। पीड़ित आज शाहजहांपुर के एसएसपी से मिलने गई, पर कार्यालय में उसे कोई अधिकारी नहीं मिला। मौके पर मौजूद एसएसपी के पीआरओ ने पीड़ित की तहरीर ले ली और कार्रवाई का आश्वासन देकर घर भेज दिया। उधर बदायूं के महिला थाने से घटना के संबंध में जानकारी ली, तो पुलिस ने ऐसी किसी महिला के संपर्क में आने की बात ही नकार दी।

संबंधित खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें लिंक

यूपी बना रेपिस्तान, बदायूं में दुष्कर्म की एक और वारदात

अगवा कर दुष्कर्म के बाद यादवों पर बहनों की हत्या का आरोप

दलित किशोरी बरामद, सपा विधायक की कोठी में रही बंधक

Leave a Reply