विधायक के डर से लापरवाह सीएमएस जिला छोड़ कर भागा

विधायक के डर से लापरवाह सीएमएस जिला छोड़ कर भागा
सीएमस के आवास की टूटी किवाड़।
सीएमस के आवास की टूटी किवाड़।

उत्तर प्रदेश में डॉक्टर पूरी तरह उदासीन होते जा रहे हैं। हालात इतने बदतर होते जा रहे हैं कि आम आदमी की तो बिल्कुल सुनते ही नहीं हैं। अब जनप्रतिनिधियों को अहमियत नहीं दे रहे हैं, ऐसे ही एक डॉक्टर को बीती रात सपा विधायक ने सही कर दिया। डर और शर्म के चलते डॉक्टर छुट्टी लेकर भाग गया है।
उल्लेखनीय है कि बुधवार शाम को कस्बा बिसौली निवासी एडवोकेट रामवीर सिंह यादव व ब्लॉक प्रमुख श्रीवती यादव के पुत्र सुनील यादव की हादसे में मृत्यु हो गई थी। देर रात शव मुख्यालय पहुंचा, तो जिलाधिकारी ने रात में ही पोस्टमार्टम कराने की अनुमति दे दी। बताते हैं कि बिसौली क्षेत्र के सपा विधायक आशुतोष मौर्य “राजू” ने सीएमस डॉक्टर आर.के.टंडन का फोन मिलाया, तो उन्होंने फोन रिसीव नहीं किया, तो कुछ लोगों के साथ विधायक सीएमस के आवास पर पहुंच गये, लेकिन वे फिर भी आवास से बाहर नहीं निकले। बताते हैं कि विधायक ने बहुत देर तक किवाड़ें खटखटाईं। विधायक के साथ गये लोगों ने किवाड़ तोड़ भी दी, तो दहशत में सीएमस बाहर नहीं निकले, लेकिन उन्होंने फोन से बात कर पोस्टमार्टम करने के लिए डॉक्टर भेज दिया।
सूत्रों का कहना है कि डॉ. आर.के.टंडन अब भी भयभीत हैं और डॉ. ए.के. वर्मा को कार्यभार सौंप कर बदायूं से बाहर चले गये हैं। उनका कहना है कि वह रात के प्रकरण पर कुछ भी नहीं कहना चाहते, लेकिन वे कभी बदायूं लौट कर आना नहीं चाहते। घटना शहर भर में चर्चा का विषय बनी हुई है।
उधर बिसौली में शोक की लहर है। शोक के चलते बिसौली के वकील शोकावकाश पर चले गये हैं। मृतक के घर सांत्वना देने वालों का सैलाब उमड़ा हुआ है।

Leave a Reply