सत्ता में आने के बाद काले धन को भूल गई भाजपा: धर्मेन्द्र

सत्ता में आने के बाद काले धन को भूल गई भाजपा: धर्मेन्द्र
निर्माणाधीन मेडिकल कॉलेज में नक्शे को देखते सांसद धर्मेन्द्र यादव।
निर्माणाधीन मेडिकल कॉलेज में नक्शे को देखते सांसद धर्मेन्द्र यादव।

बदायूं लोकसभा क्षेत्र के युवा व लोकप्रिय सांसद धर्मेंद्र यादव आज अपने लोकसभा क्षेत्र में रहे। इस दौरान उन्होंने कस्बा बिल्सी स्थित एन.ए. इंटर कॉलेज में आयोजित एक समारोह में कंबल बांटे एवं देर शाम निर्माणाधीन मेडिकल कॉलेज में गये, जहां उन्होंने कार्य में तेजी लाने के निर्देश दिए।

कस्बा बिल्सी में सांसद ने करीब ढाई हजार कंबल गरीबों को बांटे, इस दौरान उन्होंने प्रदेश सरकार द्वारा चलाई जा रही जनहितकारी योजनाओं की जानकारी दी, साथ ही उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी हमेशा से गरीबों की पार्टी रही है, उनके हितों को ध्यान में रख कर ही योजनाओं को बनाती है। सांसद ने कहा कि सपा ने चुनाव में जारी किए अपने घोषणा पत्र के अधिकांश वायदे पूरे कर दिए है, जबकि अन्य पार्टियों ने जनता को गुमराह किया है। काला धन देश में वापस लाने का वादा करने वाली भाजपा भी अब अपने वायदे को भूल गई है, जिससे जनता का भी भाजपा से मोह भंग होता जा रहा है।

कस्बा बिल्सी में एक बच्चे को कंबल देते सांसद धर्मेन्द्र यादव।
कस्बा बिल्सी में एक बच्चे को कंबल देते सांसद धर्मेन्द्र यादव।

सपा जिलाध्यक्ष व एमएलसी बनवारी सिंह यादव ने कहा कि प्रदेश में जब से सपा की सरकार बनी है, तब से प्रदेश में विकास का पहिया काफी तेज गति से घूमने लगा है, इसके अलावा सांसद ने जिले के सभी विधानसभा क्षेत्रों में गरीबों को पांच-पांच हजार कंबलों का वितरण कराया है, जो आज तक किसी भी सांसद ने नहीं कराया। पूर्व राज्यमंत्री विमलकृष्ण अग्रवाल ने भी विचार व्यक्त किये। इस अवसर पर विधायक ओमकार सिंह यादव, सुरेशपाल सिंह चौहान, हरप्रसाद पटेल, सुखवीर सिंह चौहान, राकेश माहेश्वरी आदि प्रमुख रूप से उपस्थित रहे।

सांसद धर्मेन्द्र यादव कई निजी कार्यक्रमों में भी सम्मलित हुए और देर शाम गिनौरा वाजिदपुर में बन रहे मेडिकल कॉलेज में भी गये, जहां उन्होंने कार्य की गुणवत्ता देखी एवं निर्माण कार्य में तेजी लाने के निर्देश दिए।

सांसद धर्मेन्द्र यादव को एक युवा ने लिखा मार्मिक पत्र

सांसद धर्मेन्द्र यादव ने खुशबू के परिवार को खुशी दान में दी

Leave a Reply