कॉलेज में बढ़ती जा रही है सांसद के खास स्वाले की दबंगई

कॉलेज में बढ़ती जा रही है सांसद के खास स्वाले की दबंगई
स्वाले चौधरी के साथ दास पीजी कॉलेज में हंगामा करते बाहरी लड़के।
स्वाले चौधरी के साथ दास पीजी कॉलेज में हंगामा करते बाहरी लड़के।

बदायूं लोकसभा क्षेत्र से समाजवादी पार्टी के सांसद धर्मेन्द्र यादव का दाहिना हाथ माने जाने वाले मुलायम सिंह यूथ बिग्रेड के जिलाध्यक्ष स्वाले चौधरी की दबंगई बढ़ती जा रही है। स्वाले चौधरी ने बाहरी लड़कों के साथ एन. एम. एस. एन. दास पीजी कॉलेज में शुक्रवार को भी जमकर बवाल किया। छात्राओं के साथ भी बदतमीजी की गई, लेकिन लिखित शिकायत के बावजूद कोई कार्रवाई नहीं की गई है। त्रस्त कॉलेज प्रशासन ने पुलिस-प्रशासन को अवगत करा दिया है, लेकिन बवालियों के सत्ता पक्ष से जुड़े होने के कारण पुलिस-प्रशासन कार्रवाई नहीं कर पा रहा है। 

बताया जाता है कि स्वाले चौधरी सांसद धर्मेन्द्र यादव का दाहिना हाथ है एवं मुलायम सिंह यादव यूथ ब्रिगेड का जिलाध्यक्ष है, साथ ही पूर्व में छात्र संघ का अध्यक्ष भी रहा है। कॉलेज में छात्र किसी समस्या से ग्रस्त हैं, तो छात्र नेता को जाना चाहिए। समाजवादी छात्र सभा का जिलाध्यक्ष राजू यादव है, लेकिन राजू यादव कॉलेज में बेवजह की राजनीति करने नहीं जाते, पर स्वाले चौधरी एक-दो दर्जन लड़कों के साथ आये दिन कॉलेज में जाकर बवाल करते रहते हैं।

स्वाले चौधरी ने गुरूवार को एन. एम. एस. एन. दास पीजी कॉलेज में जमकर बवाल किया। पुलिस के आने पर बवाली लड़के कॉलेज से बाहर निकाले जा सके। कॉलेज प्रशासन ने पुलिस-प्रशासन को कल ही अवगत करा दिया था, पर बवालियों के विरुद्ध कोई कार्रवाई नहीं की गई। कल का प्रकरण शांत नहीं हुआ था, आज फिर स्वाले चौधरी ने कॉलेज में बवाल किया है। बताया जा रहा है कि प्राचार्य डॉ. जी. एस. रावत के साथ अभद्रता की गई। चीफ प्रॉक्टर संतोष सिंह के साथ भी बदतमीजी की गई। कॉलेज प्रशासन से जुड़े सूत्रों का कहना है कि सीसीटीवी फुटेज देकर कॉलेज प्रशासन बवालियों के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत कराने की तैयारी कर रहा है, साथ ही उच्चाधिकारियों को अवगत करा दिया गया है।
कॉलेज में पढ़ने वाली बी. ए. प्रथम वर्ष की एक छात्रा का बवाली लड़कों ने हाथ पकड़ लिया और उसके साथ अश्लील हरकतें की गईं, जिसकी छात्रा ने चीफ प्रॉक्टर से लिखित शिकायत की है, लेकिन छात्रा की शिकायत पर अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की गई है। यहाँ यह भी बता दें कि स्वाले चौधरी के कारण स्वास्थ्य विभाग की नियुक्तियों में घपला हो गया। स्वाले की माँ सालारपुर ब्लॉक में आँगनबाड़ी कार्यकत्री हैं, जिनके शैक्षिक प्रमाण पत्र संदिग्ध बताये जा रहे हैं, ऐसे तमाम प्रकरण हैं, लेकिन सांसद धर्मेन्द्र यादव से संबंध होने का स्वाले चौधरी खुलेआम दुरूपयोग कर रहा है, जिसकी शहर भर में चर्चा होने लगी है।

संबंधित खबर पढ़ने के लिए क्लिक करें लिंक

स्वास्थ्य विभाग में भर्ती घोटाला, प्रकरण न्यायालय पहुंचा

One Response to "कॉलेज में बढ़ती जा रही है सांसद के खास स्वाले की दबंगई"

  1. Harsh priya   July 16, 2016 at 10:49 PM

    ye sb glt h agr koi b inhe support kr rha h to fr ye glat hai apne guru ka apmaan krna acchi baat nhi or fr agr ap Chatra sangh ke adhykash hai ya koi b neta aap akele jaye us muddey pr bAt kre ye thodi pura group lekr jayenge kanoon ki najer m aisi harkat ko dheel nhi diya jana chahiye y sb glt hai is pr Action le UP GOVT. khd

    Jai hind jai bharat

    Reply

Leave a Reply