हत्यारों के सामने पुलिस नतमस्तक, हत्याओं का क्रम जारी

हत्यारों के सामने पुलिस नतमस्तक, हत्याओं का क्रम जारी
घटना के बाद शोकग्रस्त शिवलाल के परिजन व ग्रामीण।
घटना के बाद शोकग्रस्त शिवलाल के परिजन व ग्रामीण।

बदायूं जिला हत्याओं की घटनाओं में एक नया रिकॉड बनाने की ओर अग्रसर नज़र आ रहा है। बुधवार के दिन की शुरुआत हत्या की खबर से ही हुई और रात होते-होते एक और युवक को मौत के घाट उतार दिया। हत्या की वारदातों से जिला थर्रा गया है और चारों ओर दहशत का माहौल है, लेकिन पुलिस बेबस नज़र आ रही है।

सिविल लाइन थाना क्षेत्र में दास डिग्री कॉलेज के सामने नाले में लाश पड़ी होने की सूचना पर सुबह खलबली मच गई। मृतक की शिनाख्त हो गई है। मृतक हरिओम पुत्र राजपाल हाथरस जिले के गाँव सादाबाद का रहने वाला था और बदायूं में ससुराल आया हुआ था। मृतक के भाई अशोक ने जहर देकर मारने की आशंका व्यक्त की है। पुलिस ने अभी तक किसी भी तरह का मुकदमा दर्ज नहीं किया है। मृतक के घर हाहाकार मचा है।

दूसरी ओर सहसवान कोतवाली क्षेत्र के गाँव पीतमपुर निवासी शिवलाल पुत्र भीमसेन राज मिस्त्री का काम करता है। काम खत्म कर वह बाइक से गाँव के ही रईस और मान सिंह के साथ घर जा रहा था। अभी कुछ देर पहले 8:30 बजे के करीब अज्ञात लोगों ने डीपी महाविद्यालय के सामने डंडा मार कर तीनों को गिरा दिया और शिवलाल में गोली मार कर हमलावर फरार हो गये। शिवलाल की मौके पर ही मृत्यु हो गई।

घटना की सूचना पहुंचते ही मृतक के घर कोहराम मच गया,  वहीं पूरे गाँव में शोक की लहर है। लोग सवाल उठा रहे हैं कि आठ बजे के बाद पुलिस रोड गस्त करने का दावा करती है, तो भी हाइवे पर घटना को अंजाम कैसे दे दिया गया?