बिसौली को मुजफ्फरनगर न बनाओ, तत्काल कार्रवाई कराओ: साध्वी प्राची

बिसौली को मुजफ्फरनगर न बनाओ, तत्काल कार्रवाई कराओ: साध्वी प्राची
विश्व हिंदू परिषद की फायर ब्रांड नेता साध्वी प्राची

बिसौली को मुजफ्फरनगर न बनाओ, दोषियों के विरुद्ध तत्काल कार्रवाई कराओ, मंदिर की तोड़ी गई दीवार बनवाओ और एसओ को तत्काल हटाओ।

उक्त शब्द विश्व हिंदू परिषद की फायर ब्रांड नेता साध्वी प्राची के हैं। गौतम संदेश से बात करते हुए साध्वी प्राची ने बताया कि बिसौली में पाकिस्तानी झंडा लहराने, मंदिर की दीवार तोड़ने और हिन्दुओं पर फर्जी मुकदमा लिखने को लेकर उन्होंने आईजी विजय सिंह मीना से फोन पर की और उनसे कहा कि बिसौली को मुजफ्फरनगर न बनाओ, साथ ही पाकिस्तानी झंडा लहराने वालों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई करने को कहा।

साध्वी प्राची ने बताया कि उन्होंने आईजी से यह भी कहा कि मंदिर की तोड़ी गई दीवार भी बनवाई जाये और हिन्दुओं पर फर्जी मुकदमा लिखने वाले एसओ को हटाया जाये। उन्होंने गौतम संदेश को बताया कि कार्रवाई करने के लिए आईजी को चौबीस घंटे का समय दिया गया है। उन्होंने कहा कि यह पाकिस्तान नहीं है, तत्काल कार्रवाई होनी चाहिए थी, ऐसा किस नेता के दबाव में किया जा रहा है? अगर, अपेक्षित कार्रवाई नहीं की गई, तो वे स्वयं बिसौली आयेंगी और आंदोलन करेंगी।

उल्लेखनीय है कि बदायूं जिले के कस्बा बिसौली में निकाले गये जुलुस-ए-मुहम्मदी के दौरान पाकिस्तानी झंडा लहराने का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया था, जिसको लेकर तनाव उत्पन्न हो गया, साथ ही धार्मिक स्थलों का विवाद भी उछाल दिया गया, तो पुलिस ने एक पक्ष के अट्ठारह लोगों को नामजद करते हुए तीन सौ अज्ञात लोगों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया, साथ ही अगले दिन बिसौली में धारा- 144 भी लगा दी गई।

संबंधित खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें लिंक

आतंकी को हमारे हवाले किया जाये: साध्वी प्राची

आजम खां पाकिस्तान जायें, पूरा खर्च मैं दूंगी: साध्वी प्राची

कांग्रेस मुक्त भारत के बाद बनना चाहिए मुस्लिम मुक्त भारत

तहसील दिवस में उठा पाकिस्तानी झंडा लहराने का मुद्दा, मुकदमा लिखाने की मांग

बिसौली के हालात बिगड़े, स्थिति तनाव पूर्ण, पुलिस बल तैनात

Leave a Reply