कानून का राज खत्म, प्रधानपति की पीट-पीट कर हत्या

कानून का राज खत्म, प्रधानपति की पीट-पीट कर हत्या
विलाप करते मृतक के परिजन।
विलाप करते मृतक के परिजन।

बदायूं जिले में कानून का राज पूरी तरह समाप्त होता जा रहा है। दुस्साहसी शराब तस्करों ने आज सुबह प्रधानपति की पीट-पीट कर हत्या कर दी। हत्यारे आराम से फरार हो गये हैं और अब पुलिस औपचारिकतायें पूरी कर रही है, साथ ही गाँव में तनाव व्याप्त है।

घटना उझानी कोतवाली क्षेत्र के गाँव भैंसोरा की है। रामबेटी यादव यहाँ की प्रधान हैं। परिवार कस्बा कछला में रहता है। गाँव में मकान बन रहा है, जिसकी देख-रेख को प्रधानपति सूरजभान सिंह यादव (60) रोज गाँव आते थे। आज भी आये, तो सुबह उन्हें कई लोगों ने घेर कर पीटना शुरू कर दिया और लाठी-डंडों आदि से तब तक मारा, जब तक उनके प्राण नहीं निकले।

दुर्दांत वारदात को अंजाम देकर हत्यारे आराम से चले गये। गाँव सहित पूरे इलाके में दहशत का माहौल है। पुलिस मौके पर पहुंच गई है, लेकिन पंचनामा भरने के अलावा उसका और कोई उद्देश्य नजर नहीं आ रहा। बताते हैं कि हत्यारे कच्ची शराब बना कर बेचने का धंधा करते हैं, साथ ही हत्यारों पर बलात्कार का भी एक मुकदमा है, जिसको लेकर हत्यारे मानते हैं कि उन पर मुकदमा प्रधानपति की पैरवी के कारण लिखा गया था। यह बता दें कि उझानी कोतवाली क्षेत्र में इस महीने हत्या की यह आठवीं वारदात है। नये कोतवाल के आने के बाद से हालात और भी दयनीय हो गये हैं।

उत्तर प्रदेश की चारों दिशाओं में तांडव, एक इंस्पेक्टर भी शहीद

Leave a Reply