अनेजा ग्रुप के प्रबंधक के पिता ने की आत्महत्या, हादसे में युवक की मौत

अनेजा ग्रुप के प्रबंधक के पिता ने की आत्महत्या, हादसे में युवक की मौत
रेलवे ट्रैक पर कपड़े से दबा गंगा प्रसाद का शव।

बदायूं में अनेजा ग्रुप के प्रबंधक के पिता की लाश रेलवे ट्रैक से बरामद हुई है। पुलिस प्रकरण की जाँच कर रही है। एक शाहजहाँपुर के युवक की सड़क हादसे में जान चली गई। मृतक के परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

सदर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला पनवाड़ी निवासी गंगा प्रसाद की नगला शर्की गाँव के पास रेलवे ट्रैक पर लाश बरामद हुई है। मृतक अनेजा ग्रुप के प्रबंधक रामेश्वर दयाल के पिता थे। घटना स्थल जीआरपी के क्षेत्र में आता है। पुलिस घटना की जाँच कर रही है। हालाँकि कहा जा रहा है कि गंगा प्रसाद ने आत्महत्या की है, लेकिन इसकी कोई अभी पुष्टि नहीं कर रहा है। मृतक के घर कोहराम मचा हुआ है। प्रबंधक के पिता की असमय मृत्यु होने से ग्रुप के लोग भी शोक ग्रस्त हैं।

उधर उसहैत थाना क्षेत्र में सड़क हादसा हो गया, जिसमें एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे में मरे युवक की पहचान जिला शाहजहाँपुर में स्थित थाना कलान क्षेत्र के गाँव नौगवां नगरिया निवासी अमर सिंह (45) के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि अज्ञात वाहन ने बाइक सवार अमर सिंह को कुचल दिया था।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं, साथ ही वीडियो देखने के लिए गौतम संदेश चैनल को सबस्क्राइब कर सकते हैं)

Leave a Reply