सांसद धर्मेन्द्र ने किया कछ्ला घाट के सौंदर्यकरण का वादा

सांसद धर्मेन्द्र ने किया कछ्ला घाट के सौंदर्यकरण का वादा

बदायूं लोक सभा क्षेत्र के लोकप्रिय व युवा सांसद धर्मेंद्र यादव ने अति व्यस्त कार्यक्रम के दौरान जनसमस्याएं सुनीं और अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश भी दिये।

अपने आवास पर जनसमस्याएं सुनते सांसद धर्मेंद्र यादव।

जनपद के दौरे पर आए सांसद ने सब से पहले कस्बा कछ्ला में मोटर साइकिल एजेंसी का फीता काट कर उदघाटन किया। कस्बा विनाबर में एक कार्यक्रम में शामिल होने के बाद जिला पंचायत भवन में उनका सम्मान किया गया। सम्मान समारोह के दौरान कवि सम्मेलन का भी आयोजन किया गया। दौरे के दौरान सांसद ने कहा कि बदायूं के विकास के लिए कोई कसर नहीं छोड़ी जाएगी। इसके बाद सांसद ने ग्रामीण क्षेत्र से आये लोगों की अपने आवास पर देर रात तक समस्याएँ सुनीं और अधिकारियों को निस्तारण के कड़े निर्देश भी दिये। सांसद धर्मेद्र यादव ने  जनता से वायदा किया कि गंगा कछला गंगा घाट का सौंदर्यीकरण कराया जायेगा। ननाखेड़ा रोड पर चौधरी शिव नारायण मेमोरियल स्कूल का उद्घाटन करने के बाद सभा को संबोधित करते हुये श्री यादव ने कहा कि बदायूं जनपद में हर गांव में हर मजरा में सड़कों का जाल बिछाया जा रहा है। बाढ़ की रोकथाम के लिए कार्य हो रहे हैं। वादा करता हूं कि कछला व कोई भी गांव में जो भी समस्या व परेशानी है, उसे धीरे-धीरे पूर्ण करने की हर संभव कोशिश करूंगा। बोले- बदायूं में जो सेवाएं वर्षो से नहीं थी, अब 15 से 18 एंबुलेंस हर समय तैयार रहते हैं और 54 से 56 डाक्टर हैं। प्रबंधक जेपी यादव को साधुवाद देते हुए हर समय सहयोग का आश्वासन दिया। इससे पूर्व स्कूल की बालिकाओं विनती, आरती, रूबीना, सना, रूपाली ने कव्वाली से अतिथियों का स्वागत किया।

कछला में मोटर साइकिल एजेंसी का फीता काट कर उदघाटन करते सांसद धर्मेंद्र यादव।

प्रबंधक जेपी यादव ने सांसद धर्मेद्र यादव के साथ एमएलसी बनवारी सिंह यादव, विधायक आशीष यादव, ओमकार सिंह यादव, पूर्व राज्यमंत्री विमल कृष्ण अग्रवाल उर्फ पप्पी भइया, चरण सिंह यादव का स्वागत किया। इस अवसर पर सांसद प्रतिनिधि विपिन यादव और डीके यादव के साथ ब्रजेश यादव, छत्रपाल सिंह यादव, अनिल यादव, नरेश यादव, सत्यवीर यादव, प्रबंधक जेपी यादव, भानू यादव, राजा यादव, अमन सैफी, ओमेंद्र यादव, जयवीर सिंह ने आदि मौजूद रहे।

 

Leave a Reply