आंध्र प्रदेश में ब्लास्ट, 16 की मौत, 116 से अधिक घायल

आंध्र प्रदेश में ब्लास्ट, 16 की मौत, 116 से अधिक घायल
हैदराबाद में ब्लास्ट, 15 की मौत, 50 से अधिक घायल
दिलसुख नगर में ब्लास्ट, 16 की मौत, 116 से अधिक घायल

आंध्र प्रदेश की राजधानी हैदराबाद के पास दिलसुख नगर में आज एक के बाद एक कुल पांच बम धमाके हुए, जिसमें 16 लोगों की मौत हो चुकी है और लगभग 116 लोग घायल हुए हैं। पूरे इलाके को सुरक्षा बलों ने घेर लिया है और घटना की गंभीरता से जांच की जा रही है।

घटना गुरूवार शाम के लगभग 7 बजे की है। आंध्र प्रदेश के दिलसुख नगर में सिनेमा हॉल, बस स्टैंड और बस अड्डे के आसपास हुए धमाकों में 16 लोगों की मौत हो चुकी है एवं 116 से अधिक लोग घायल हुए हैं। घायलों को उपचार के लिए नजदीक के अस्पतालों में भर्ती करा दिया गया है, जिनमें कई की हालत नाजुक बनी हुई है, जिससे मृतकों की संख्या और बढ़ सकती है। गृहमंत्री सुशील कुमार शिंदे ने 11 लोगों के मरने की पुष्टि की है, साथ ही बताया जा रहा है कि एक बम को निष्क्रीय कर दिया गया है।

घटना स्थल के साथ पूरे हैदराबाद में सनसनी फ़ैल गई है। घटना स्थल को सुरक्षा बलों ने घेर लिया है और पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी छानबीन में जुटे हुए हैं। प्रारंभिक जांच में धमाके आतंकी घटना के रूप में ही प्रतीत हो रहे है। इंडियन मुजाहिदीन का हाथ होने का शक जताया जा रहा है, लेकिन अभी तक पुष्टि नहीं हो पाई है। उधर धमाकों के बाद आंध्र प्रदेश से बाहर जाने वाले मार्गों को सील कर दिया है एवं देश के बाक़ी हिस्सों में भी पुलिस सचेत हो गई है। घटना की खबर से पूरा देश हिल गया है।

One Response to "आंध्र प्रदेश में ब्लास्ट, 16 की मौत, 116 से अधिक घायल"

  1. Tayo   May 24, 2015 at 9:10 AM

    We’ve arrevid at the end of the line and I have what I need!

    Reply

Leave a Reply