हैदराबाद में तेलगू में दहाड़े नरेंद्र मोदी

हैदराबाद में तेलगू में दहाड़े नरेंद्र मोदी

– केंद्र सरकार को जमकर लताड़ा

हैदराबाद के लालबहादुर शास्त्री स्टेडियम में नरेंद्र मोदी का स्वागत करते स्थानीय नेता
हैदराबाद के लालबहादुर शास्त्री स्टेडियम में नरेंद्र मोदी का स्वागत करते स्थानीय नेता

आंध प्रदेश के हैदराबाद में अपेक्षा से अधिक आये जनसमूह को संबोधित करते हुए नरेंद्र मोदी ने केंद्र सरकार को लताड़ते हुए कहा कि केंद्र ने जनता का भरोसा तोड़ने का काम किया है। तेलगू में भाषण की शुरुआत करने वाले मोदी के एक-एक शब्द को लोगों ने सुना ही नहीं, बल्कि उनका तालियों और जोरदार नारों से उत्साह भी बढ़ाया।

रैली में भाग लेने का पांच रुपये शुल्क होने के बावजूद अपेक्षा से अधिक लोग आये, जिससे नरेंद्र मोदी भी बेहद उत्साहित नज़र आ रहे थे। दक्षिण में भाजपा कमजोर है, इसलिए मोदी ने 2014 के चुनाव का विगुल वहीं से फूँका है। माना जा रहा है कि इससे भाजपा को बड़ा लाभ होगा। गदगद मोदी ने केंद्र सरकार की जमकर आलोचना की। उन्होंने जम्मू कश्मीर में जारी हिंसा और सीमा पर पकिस्तानी सैनिकों द्वारा मारे गए भारतीय जवानों को लेकर केंद्र सरकार पर जमकर वार किये। बोले- पाकिस्तान एक के बाद एक जुर्म कर रहा है और एक अरब से अधिक लोगों का देश चुपचाप झेल रहा है। उन्होंने केंद्र सरकार से इस मुद्दे पर जवाब भी माँगा, साथ ही सीमा पर चल रही चीन की गतिबिधियों को लेकर केंद्र सरकार को लताड़ा। नरेंद्र मोदी ने तेलंगाना को लेकर भी कांग्रेस की आलोचना की, साथ ही राहुल गांधी के मानसिक गुलामी वाले भाषण के कटाक्ष पर जमकर तालियाँ बटोरीं। उन्होंने कहा कि विकास हर समस्या का समाधान है। उधर स्टेडियम के बाहर भीड़ का उत्साह देखते हुए बाद में लाल बहादुर शास्‍त्री स्टेडियम के दरबाजे खोल दिए गये।

One Response to "हैदराबाद में तेलगू में दहाड़े नरेंद्र मोदी"

  1. Digitale Optionen   October 15, 2013 at 9:31 PM

    I really like your blog.. very nice colors & theme. Did you make this website yourself or did you hire someone to do it for you?

    Plz respond as I’m looking to create my own blog
    and would like to know where u got this from. cheers

    Reply

Leave a Reply