सांसद ने अफसरों के साथ सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया

सांसद ने अफसरों के साथ सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया
  • सपा मुखिया के आगमन के कारण सुरक्षा व्यवस्था में जुटा दो जिलों का प्रशासन
  • 23 अक्टूबर को कादराबाद में दावत-ए-वलीमा में शिरकत करेंगें सपा मुखिया
सपा मुखिया के आने को लेकर कादराबाद में तैयारियों का जायजा लेते सांसद धर्मेन्द्र यादव
सपा मुखिया के आने को लेकर कादराबाद में तैयारियों का जायजा लेते सांसद धर्मेन्द्र यादव

सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव के आगमन को लेकर बदायूं के सांसद धर्मेन्द्र यादव के साथ जिलाधिकारी सीपी त्रिपाठी व एसएसपी डीएस यादव ने ब्लाक जुनावई के ग्राम कादराबाद पहुंचकर सुरक्षा व्यवस्था की तैयारियों का जायजा लिया और आवश्यक दिशा निर्देश भी दिए।
जिलाधिकारी सीपी त्रिपाठी ने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डीएस यादव के साथ कादराबाद पहुँच कर एसपी सम्भल डा. तहसीलदार सिंह, अपर जिलाधिकारी सम्भल ओपी वर्मा, उप जिलाधिकारी गुन्नौर रामअरज यादव तथा उप जिलाधिकारी सहसवान हरी शंकर यादव के साथ सपा मुखिया मुलायम सिंह यादव के आगमन को लेकर हैलीपैड बनाने वाले स्थान तथा लड्डन मियां के घर तक पहुँचने वाले रास्ते का मुआयना किया, साथ ही व्यवस्थाओं को चुस्त-दुरूस्त रखने के निर्देश दिए।
ज्ञातव्य हो कि जनपद सम्भल के ब्लाक जुनावई के ग्राम कादराबाद में लड्डन मियां के पुत्र की दावत-ए- वलीमा में सम्मलित होने हेतु 23 अक्टूबर को सपा मुखिया मुलायम सिंह यादव हैलीकाप्टर से कादराबाद के साप्ताहिक बाजार में कार्यक्रम स्थल पर पहुंचेंगे। इस अवसर पर गुन्नौर के विधायक रामखिलाड़ी सिंह यादव, एसपी देहात ओमप्रकाश सिंह यादव, जिला विकास अधिकारी प्रदीप कुमार सोम, बीडीओ दहगवां सुनील कुमार सहित जनपद बदायूं तथा सम्भल के पीडब्लूडी विभाग के अभियन्तागण भी मौजूद रहे।

Leave a Reply