सपा नहीं बनने देगी भाजपा की सरकार: धर्मेन्द्र यादव

सपा नहीं बनने देगी भाजपा की सरकार: धर्मेन्द्र यादव
क्षेत्र भ्रमण के दौरान जनता को संबोधित करते सपा प्रत्याशी धर्मेन्द्र यादव
क्षेत्र भ्रमण के दौरान जनता को संबोधित करते सपा प्रत्याशी धर्मेन्द्र यादव

बदायूं लोकसभा क्षेत्र से समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी धर्मेन्द्र यादव ने आज बिल्सी विधान सभा के ग्राम मिश्रीपुर भमुइया, नैथुआ, रम्पुराउद्दीन, सराय मुड़िया खागी, अहमद नगर असौली, मिर्जापुर सहोरा, महमूद नगर सौगुना, कुआडांडा, अठगुना, दसुला नगला, मुड़सान, दसुआ नगला, ज्वालापुर, जौनैरा, घूरनपुर, भीकमपुर टप्पा जामनी, औरंगाबाद टप्पा जामनी, जरीफपुर गढ़िया और सिरासौल में नुक्कड सभाओं को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा जैसी साम्प्रदायिक तत्वों को समाजवादी पार्टी केन्द्र में सरकार बनाने से रोक देगी। भाजपा की जितने प्रदेशों में सरकार है और उन प्रदेशों में जितनी सीटें लोक सभा की हैं, उससे ज्यादा सीटें अकेले उ0प्र0 में है। उन्होंने कहा कि सभी प्रदेश के क्षेत्रीय पार्टीयों के नेताओं ने अपना मुखिया सपा सुप्रीमों को मान लिया है और सपा के नेतृत्वों में तीसरे मोर्चे की सरकार दिल्ली में बनने जा रही है।

बोले- भाजपा के पी.0एम. उम्मीदवार प्रधानमंत्री बनने के ख्याव देख रहे हैै, लेकिन भ्रष्ट और गुमराह करने वालो को जनता सबक सिखायेगी. जिसका खुलासा 16 मई को लोकसभा के परिणाम आने के बाद हो जायेगा। उन्होंने कहा कि ये ऐसे लोग हैं, जिन्होने भगवान राम के नाम पर भी ठगा, इन्हें जनता माफ नहीं करेगी। बोले- समाजवादी पार्टी एक ऐसी पार्टी है, जो विकास के नाम पर जनता के बीच जा रही है। सपा जो कहती है, वो करती है। सपा सांसद धर्मेन्द्र यादव ने कहा कि पांच वर्ष पहले मैंने जो वादे आपके सामने किये थे, वह सारे वादे एक-एक कर के पूरे कर दिए हैं। सांसद ने आश्वासन दिया कि बिल्सी को डार्क एरिया से मुक्त कराएंगे, जिसके लिए नरौरा से सहसवान तक नहर की मंजूरी मिल गई है। बोले- आने वाले दिनों में यहां का किसान भी खुशहाल होगा। किसानों की फसलें पानी के बिना नहीं सूखेंगी।
उन्होंने कहा कि बिजली, शिक्षा, सड़क, पुल, नहर आदि का विकास कार्य तेजी से चल रहा है। आने वाले दिनों में बदायूं जनपद आधूनिक जनपद बनेगा। सपा सांसद ने कहा कि विकास के माध्यम से मैंने हर वर्ग के लोगों का दिल जीतने का कार्य किया है। सपा एक ऐसी पार्टी है, जब विपक्ष में होती है, तो संघर्ष करती है और जब सत्ता में आती है, तो विकास का कार्य करती है।
इसी दौरान आज उझानी ब्लॉक के पाल समाज के लोगों ने सांसद का स्वागत किया और भाजपा व कांग्रेस छोड़ कर तमाम लोगों ने सपा का दामन भी थामा। इस मौके पर जिलाध्यक्ष बनवारी सिंह, पूर्व मंत्री विमलकृष्ण अग्रवाल, नगर अध्यक्ष टेड़ामल, पूर्व ब्लाक प्रमुख दिनेष चन्द्र वार्ष्णेय, नगर अध्यक्ष सुधीर वार्ष्णेय, प्रमुख चरन सिंह, चेयरमैन नूरूउददीन, ब्लॉक प्रमुख सुखबीर सिंह, प्रधान चरण सिंह, देवपाल सिंह, इन्द्रेश प्रधान, उमेन्द्रपाल प्रधान, परमेश्वरी प्रधान आदि प्रमुख रूप से मौजूद रहे।
संबंधित लेख पढ़ने के लिए क्लिक करें लिंक

चक्रव्यूह में फंसे नज़र आ रहे हैं धर्मेन्द्र यादव

Leave a Reply