सपा को वोट देकर विकास में सहयोगी बनें: धर्मेन्द्र

सपा को वोट देकर विकास में सहयोगी बनें: धर्मेन्द्र
प्रचार के दौरान नुक्कड़ सभा को संबोधित करते सांसद धर्मेन्द्र यादव
प्रचार के दौरान नुक्कड़ सभा को संबोधित करते सांसद धर्मेन्द्र यादव

बदायूं लोकसभा क्षेत्र के सांसद व प्रत्याशी धर्मेन्द्र यादव ने आज बिसौली विधान सभा क्षेत्र के गाँव पुसगवां, हथरा, मनवा, उरैना, सैदपुर, सिंगथरा, गुलड़िया, महोरा, मलखानपुर, दिसौलीगंज, दबथरा, मौहकमपुर, मन्नूनगर के साथ कस्बा बिसौली में तूफानी दौरा करते हुए नुक्कड़ सभाओं को संबोधित किया। नगर पंचायत सैदपुर में जन समूह को सम्बोधित करते हुये सांसद धर्मेन्द्र यादव ने कहा कि मेरा सौभाग्य है कि पिछले पांच वर्षो में मुझे आपकी सेवा करने का मौका मिला। बोले- मैंने अपनी तरफ से कोई कोर कसर नहीं छोड़ी है और मुझे पूरा विश्वास है कि आप मुझे आगे भी मौका देकर आने वाले दिनों में बदायूं के विकास में अपनी सक्रिय भूमिका अदा करेगें।

प्रचार के दौरान सांसद धर्मेन्द्र यादव का माल्यार्पण कर स्वागत करते लोग
प्रचार के दौरान सांसद धर्मेन्द्र यादव का माल्यार्पण कर स्वागत करते लोग

उन्होंने आगे कहा कि अन्य पार्टियों की सरकारों ने प्रदेश की जनता की गाढ़ी कमाई से अपनी जेबें भरने का काम किया है। जुल्म व अत्याचार की पराकाष्ठा तो तब हुई, जब पिछली बसपा सरकार जनता के विकास में लगने वाला सारा रूपया मूर्तियों तथा पत्थरों पर खर्च कर दिया। उन्होंने कहा कि पिछले 10 सालों से केन्द्र की कांग्रेस सरकार ने मंहगाई तथा भ्रष्टाचार के अलावा देश को कुछ भी नहीं दिया है। आप सभी की मेहनत व लगन से नेता जी देश के प्रधानमंत्री बनेगें तथा पूरा देश विकास के पथ पर अग्रसर होगा।
सपा जिलाध्यक्ष बनवारी सिंह यादव ने कहा कि बदायूं जिला हमेशा समाजवादी पार्टी का जिला रहा है। जब-2 प्रदेश में समाजवादी पार्टी की सरकार पदारूढ़ हुई है, तब-तब बदायूं का चहुंमुखी विकास हुआ है, लेकिन पिछले पांच सालों में बदायूं के सांसद धर्मेन्द्र यादव ने विकास के सारे रिकार्ड ही तोड़ दिए हैं और आशा है कि जल्द ही बदायूं का नाम पूरे देश में विकसित जिलों में लिया जायेगा। इस मौके पर विधायक आशुतोष मौर्य, वक्फ विकास निगम के अध्यक्ष आबिद रजा, योगेन्द्र कुमार गर्ग उर्फ कुन्नू बाबू, भूपेन्द्रसिंह उर्फ दद्दा इशरत खां चेयरमैंन, सुरेशपाल सिंह चौहान, प्यारे रतन सिंह, रामवीर सिंह यादव, हाजी अली अहमद, कप्पन खां, शहनवाज खां, महेन्द्र प्रताप सिंह, हरप्रसाद सिंह पटेल और शाह अब्बास आदि प्रमुख रूप से मौजूद रहे।

संबंधित लेख पढ़ने के लिए क्लिक करें लिंक

चक्रव्यूह में फंसे नज़र आ रहे हैं धर्मेन्द्र यादव

Leave a Reply