सपा की रैली को सफल बनाने के निर्देश, पांच लाख लक्ष्य

सपा की रैली को सफल बनाने के निर्देश, पांच लाख लक्ष्य
  • रैली संयोजक व महिला नेत्री में नोंक-झोंक
बरेली के इस्लामियां इंटर कॉलेज में पत्रकारों से बात करते सांसद धर्मेन्द्र यादव।
बरेली के इस्लामियां इंटर कॉलेज में पत्रकारों से बात करते सांसद धर्मेन्द्र यादव।

बरेली में नौ नवंबर को आयोजित होने वाली देश बचाओ, देश बनाओ रैली की तैयारियों को लेकर आज पार्टी कार्यालय में तेरह जनपदों से जुड़े पार्टी पदाधिकारियों व जनप्रतिनिधियों की बैठक बुलाई गयी, जिसमें रैली को भव्य बनाने के सुझाव मांगते हुए और उन पर अमल करने के निर्देश दिये गये। रैली के मुख्य संयोजक बदायूं के सांसद धर्मेन्द्र यादव ने पांच लाख से अधिक भीड़ जुटाने का लक्ष्य निर्धारित किया। बाद में वह बरेली के जिलाध्यक्ष व रैली के दूसरे संयोजक वीरपाल सिंह यादव के साथ बरेली के इस्लामियां इंटर के मैदान का निरीक्षण करने भी गये, जहां उन्होंने पत्रकारों से कहा कि सपा सरकार विकास कार्यों के आधार पर ही चुनाव लड़ेगी और विकास जनता के सामने है, इसलिए चुनाव में जीत सपा की ही होगी।

धर्मेन्द्र यादव को भी खराब कर दिया: वीरपाल

सांसद धर्मेन्द्र यादव मैदान का निरीक्षण करने में व्यस्त थे और वह टहलते हुए आगे बढ़ गये, तभी वीरपाल सिंह यादव और सुनीता यादव में तीखी नोंक-झोंक होने लगी। बात कहीं से शुरू हुई, लेकिन वीरपाल सिंह बोलते-बोलते यहां तक कहने लगे कि उनकी चल ही नहीं रही, उनकी चल रही होती, तो आज बरेली में लोगों के प्लाटों पर कब्जे नहीं हो रहे होते, उनकी चल रही होती, तो डीपी यादव बरेली में पैर न जमा लेता, उसे खड़े होने की आप लोग ही जमीन दे रहे हैं, इस पर सुनीता यादव ने पलटवार करते हुए कहा कि आप कुछ भी कहिये, लेकिन धर्मेन्द्र यादव सब जानते हैं, तो वीरपाल सिंह यादव और अधिक भड़कते हुए बोले कि आप लोगों ने धर्मेन्द्र यादव को भी खराब कर दिया। उनके यह शब्द सुन कर लोग दंग रह गये और सुनीता यादव आगे बढ़ गईं, वरना बात और कहीं भी पहुंच सकती थी।
उधर उक्त बातचीत सुनने वाले आपस में कहने लगे कि प्रदेश से लेकर जिला और गांव तक पार्टी का एक जैसा ही हाल है, ऐसे में रैली को भव्य बनाने का संकल्प और चुनाव जीतने के दावों का क्या होगा?

मैदान का निरीक्षण करते सांसद धर्मेन्द्र यादव, अधिकारी व स्थानीय नेता।
मैदान का निरीक्षण करते सांसद धर्मेन्द्र यादव, अधिकारी व स्थानीय नेता।

Leave a Reply